IND Vs SL T20 : न्यूजीलैंड-वेस्टइंडीज के बाद टीम इंडिया का तीसरा क्लीन स्वीप, श्रीलंका से सीरीज जीती
Advertisement

IND Vs SL T20 : न्यूजीलैंड-वेस्टइंडीज के बाद टीम इंडिया का तीसरा क्लीन स्वीप, श्रीलंका से सीरीज जीती

T20 Highlights : टीम इंडिया ने T20 मैच में लगातार 12 जीत दर्ज कर अफगानिस्तान की बराबरी कर ली. श्रेयस ने इस सीरीज में लगातार तीसरी फिफ्टी जड़ी. श्रेयस ने 45 बॉल में 9 चौके और एक छक्के की मदद से 73 रन बनाए.

IND Vs SL T20 : न्यूजीलैंड-वेस्टइंडीज के बाद टीम इंडिया का तीसरा क्लीन स्वीप, श्रीलंका से सीरीज जीती

नई दिल्ली : T20 Highlights : धर्मशाला (Dharamshala) में श्रीलंका (SriLanka) के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में लगातार तीसरा क्लीन स्वीप कर दिया. भारतीय टीम ने रविवार को खेले गए मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया. न्यूजीलैंड (New Zealand) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बाद टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से सीरीज जीत ली. 

श्रीलंका (SriLanka) ने इस मैच में पहले बैटिंग का निर्णय लिया, लेकिन भारतीय गेंदबाजों के आगे मात्र 60 रन पर उनकी आधी टीम पवेलियन लौट गई. हालांकि श्रीलंका ने आखिरी पांच ओवर में जमकर रन बटोरे. श्रीलंका की ओर से दसुन शनाका ने पिछली बार की तरह एक बार फिर कप्तानी पारी खेली. उन्होंने 38 बॉल में 9 चौके और 2 छक्के लगाकर 74 रन बनाए. इस आतिशी पारी की मदद से श्रीलंका 20 ओवर में कुल 146 रन बना पाया.

रोहित शर्मा का बैट फिर रहा शांत 

इसके बाद भारतीय टीम ने चार विकेट गंवाकर 147 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया. इस मैच में एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा नहीं चल पाए और मात्र 5 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद संजू सैमसन 18, दीपक हुड्डा 21 और वेंकटेश अय्यर 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. हालांकि पिछली बार की तरह एक बार फिर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी बेहतरीन पारी से टीम इंडिया को जीत का सेहरा पहनाया.

WATCH LIVE TV 

अफगानिस्तान की बराबरी की 

श्रेयस ने इस सीरीज में लगातार तीसरी फिफ्टी जड़ी. श्रेयस ने 45 बॉल में 9 चौके और एक छक्के की मदद से 73 रन बनाए. वहीं रवींद्र जडेजा 15 बॉल में 22 रन बनाकर नाबाद रहे. इस मैच को जीतने के बाद टीम इंडिया ने T20 मैच में लगातार 12 जीत दर्ज कर अफगानिस्तान की बराबरी कर ली. 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news