भारत ने इंग्लैंड को दिया ये बड़ा ऑफर, क्या दोबारा हो सकता है रद्द टेस्ट मैच

हाल ही में खबर आई थी कि इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला 5वां टेस्ट मैच को कोरोना के चलते रद्द कर दिया गया है. 

भारत ने इंग्लैंड को दिया ये बड़ा ऑफर, क्या दोबारा हो सकता है रद्द टेस्ट मैच

नई दिल्लीः हाल ही में खबर आई थी कि इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला 5वां टेस्ट मैच को कोरोना के चलते रद्द कर दिया गया है. टीम इंडिया ने सीरीज 2 और 1 में जीत हासिल कर ली थी और इतिहास के पन्नों में अपना नाम लिखने में बस एक कदम की दूरी पर थे. इंडिया की जीत पर कोरोना को ग्रहण एक बार फिर से लग गया. लेकिन, यह मुकाबला अभी भी खेला जा सकता है.  

खबरों की मानें तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) इस मुद्दे को लेकर बातचीत करेंगे और BCCI की तरफ से आधिकारिक बयान जारी किया गया है कि BCCI और ECB के मजबूत रिश्ते को देखते हुए ये टेस्ट बाद में खेला जाएगा और इसकी तारीखों को लेकर एक बार फिर से चर्चा होगी.

तो वहीं, ECB ने कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से चर्चा करने के बाद ईसीबी इस बात की पुष्टि करता है कि भारत और इंग्लैंड के बीच आज से यहां ओल्ड ट्रेफोर्ड में होने वाला 5वां टेस्ट मुकाबला रद्द किया जाता है. कैंप में कोरोना के मामले बढ़ने के कारण भारत मैदान में टीम उतारने में असमर्थ है. हम प्रशंसकों और साझेदारों से माफी मांगते हैं, हमें पता है कि इस फैसले से उन्हें कितना दुख होगा. आगे की जानकारी आने वाले समय में दी जाएगी.

ये भी पढ़ेः भारत और इंग्लैड के 5वें टेस्ट मैच पर लगा कोरोना का ग्रहण

भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का ये निकला नतीजा

BCCI के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाले 5वें मैच को बाद में खेला जाएगा और अभी भारत इस सीरीज को 2-1 से लीड कर रहा है. भारत को इंग्लैंड में सीरीज जीत के लिए बाद में इस मैच को खेलकर जीतना होगा या फिर ड्रॉ करना होगा.

इस वजह से रद्द किया गया टेस्ट मैच

आपको बता दें कि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के 3 लोगों को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दौरान कोरोना हो गया. इसी बीच टीम में कोरोना को लेकर एक और नया मामला सामने आया था. इस बार असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार 5वें टेस्ट मैच से पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए.

WATCH LIVE TV