MS धोनी की ऐसी महिला फैंस नहीं देखी होगी आपने, पत्नी के सामने कर चुकी हैं इजहार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. उनकी महिला प्रशंसक तो कई बार धोनी के लिए ऐसी दीवानगी दिखाती हैं कि वो सुर्खियां में आ जाती हैं.

MS धोनी की ऐसी महिला फैंस नहीं देखी होगी आपने, पत्नी के सामने कर चुकी हैं इजहार

ब्यूरो/दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. उनकी महिला प्रशंसक तो कई बार धोनी के लिए ऐसी दीवानगी दिखाती हैं कि वो सुर्खियां में आ जाती हैं. ऐसा कई बार हुआ है जब लड़कियां धोनी को प्रपोज करती रही हैं.

इसका एक पोस्ट इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने भी शेयर किया था. 2018 इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ था, जब एक महिला प्रशंसक ने सार्वजनिक रूप से धोनी के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया था. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) भी स्टेडियम में मौजूद थीं.

ये भी पढ़ेंः सोशल मीडिया से आप भी कमा सकते हैं पैसा, करें बस ये 4 काम

लड़की ने एक पोस्टर पर लिखा हुआ है, "सॉरी फ्यूचर पार्टनर, लेकिन एमएस धोनी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेगा. आई लव यू माही." धोनी की फीमेल फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. आईसीसी ने भी इस 'प्रेम प्रसंग' को अपने ट्विटर हेंडल पर शेयर किया. जब तस्वीर वायरल हुई तो कुछ और लड़कियों ने अपनी फीलिंग का इजहार किया. एक अन्य लड़की ने आईसीसी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ओहहहहह same feeling here.

WATCH LIVE TV