Dhoni की पत्नी Sakshi का टोटका हुआ कारगर साबित, हर मैच में नजर आई अलग ड्रेस में
X

Dhoni की पत्नी Sakshi का टोटका हुआ कारगर साबित, हर मैच में नजर आई अलग ड्रेस में

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Indian Cricketer Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा (Jeeva) को चेन्नई सुपरकिंग्स के लगभल सभी मैच में दिखा गया है.

Dhoni की पत्नी Sakshi का टोटका हुआ कारगर साबित, हर मैच में नजर आई अलग ड्रेस में

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Indian Cricketer Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा (Jeeva) को चेन्नई सुपरकिंग्स के लगभल सभी मैच में दिखा गया है.

बता दें कि साक्षी को फेज 2 के CSK के 10 मैच में से 6 मैच में मैदान में पत्नी का हौसला बढ़ाते देखा गया है. लेकिन, इन 6 मैच में लाक्षी धोनी को मैदान में एक अलग तरह के फ्रॉक ड्रेस (Frock Dress) में देखा गया है.

साक्षी ने किसी भी मैच में अपनी ड्रेस नहीं बदली. दुबई में हुए फेज 2 की शुरुआत चेन्नई वर्सेस मुंबई के मैच से हुई थी. इस मैच के दौरान साक्षी ने येलो रंग की फ्रॉक ड्रेस पहना हुआ है. इसके बाद राजस्‍थान रॉयल्स के खिलाफ वाले मैच में भी साक्षी को सेम वैसे ही वन पीस ड्रेस में देखा गया.

तो वहीं, दिल्ली के खिलाफ वाले मैच को देखने के लिए साक्षी धोनी मैदान में पहुंची तो उस वक्त भी उन्हें उसी तरह की ब्लू ड्रेस में देखा गया. इसी के साथ ही पंजाब किंग्स के खिलाफ वाले मैच में भी साक्षी फ्रॉक ड्रेस में कैमरे के सामने आई.

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ क्वालिफायर मुकाबले में भी साक्षी सेम अंदाज देखा गया. हर मैच के दौरान साक्षी को अलग अंदाज में देखा गया. लेकिन, इस  मैच के दौरान वो रोने लगी.

आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद भी साक्षी को एकदम उसी अंदाज में कैमरे के सामने देखा गया. इस फोटो में साक्षी और बेटी जीव धोनी के गले गले हुए है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खुब वायरल हो रही है और इस तस्वीर को परफेक्ट पिक्चर (Perfect Picture) का नाम दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news