T20 World Cup : पाकिस्तान के साथ मैच से पहले एक सवाल पर विराट कोहली हो गए OUT OF CONTROL
Advertisement

T20 World Cup : पाकिस्तान के साथ मैच से पहले एक सवाल पर विराट कोहली हो गए OUT OF CONTROL

पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में होने वाले मैच से एक दिन पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह विवाद चाहने वालों को कोई 'मसाला' नहीं देंगे.  

विराट कोहली (फाइल फोटो )

नई दिल्ली : टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में होने वाले मैच से एक दिन पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि हम मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हमारा पूरा फोकस  मैच और वर्ल्ड कप पर है. इस दौरान जब पत्रकारों में उनसे विश्व कप के बाद T20 की कप्तानी छोड़ने के अपने फैसले के सवाल पूछा तो विराट कोहली आउट ऑफ कंट्रोल हो गए. 

कोहली ने कहा कि इस बारे में जो कहना था, वह पहले ही कह चुके हैं. वह बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहते.अगर फिर भी आपको बार-बार उसमें झांकना है तो वह कुछ नहीं कर सकते. विराट कोहली ने कहा कि वह इस मुद्दे पर विवाद चाहने वालों को कोई 'मसाला' नहीं देंगे. 

WATCH LIVE TV 

कोहली ने कहा, मुझे नहीं लगता कि इस मुद्दे पर कुछ और बोलने की जरूरत है. हमारा ध्यान इस विश्व कप में अच्छा खेलने पर है और एक टीम के रूप में हमें जो करने की जरूरत है, वह करना है. मैंने सच्चाई के साथ सब कुछ पहले ही लोगों को बता दिया है, लेकिन अगर लोगों को लगता है कि अभी भी कुछ है तो ये ऐसा बिल्कुल नहीं है.

 इससे पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि जब विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया, तब वह भी सरप्राइज हुए थे, लेकिन खिलाड़ी लगातार अलग-अलग फॉर्मेट में खेल रहे हैं. कप्तानी कर रहे हैं. ऐसे में ये सब आसान नहीं है. ये फैसला पूरी तरह से विराट कोहली का ही था.

अन्य मैच से अलग नहीं 

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के बारे में पूछने पर कोहली ने कहा कि हम अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. इसके लिए जितना संभव हो सके स्वयं को संतुलित अवस्था में रखना जरूरी है. उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए क्रिकेट के अन्य मैच से अलग नहीं है. 

Trending news