इमरान खान के साथ 'प्रेम' को लेकर फिर फंसे सिद्धू! 'बड़ा भाई' कहने पर हुआ बवाल
Advertisement

इमरान खान के साथ 'प्रेम' को लेकर फिर फंसे सिद्धू! 'बड़ा भाई' कहने पर हुआ बवाल

इमरान खान को भाई बताने पर विवाद बढ़ता ही जा रहा हैं. मामले को लेकर सिद्धू ने सफाई देते हुए कहा कि  बात का बतंगड़ कोई भी बना सकता है.

 

फोटो

चंडीगढ़- सिद्धू का विवादों के साथ काफी गहरा रिश्ता हैं, यही वजह है कि वे आए दिन नए विवाद को गले लगा लेते हैं. अब हाल ही में  'पाकिस्तान प्रेम' को लेकर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) एक बार फिर मुश्किलों में फंस गए हैं. 

करतारपुर साहिब पहुंचे सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई बताकर फिर नए विवाद को जन्म दे दिया. सिद्धू के इस 'पाकिस्तान प्रेम' को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमलावर हो गई है.

इस बयान पर  बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा का भी बयान सामने आया हैं. उन्होंने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि  सिद्धू ने ये बयान राहुल गांधी के कहने पर दिया है. तो वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान को भाई बताने वाले वीडियो को लेकर सफाई

विवाद पर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी जो भी आरोप लगाना चाहे, लगा ले. मेरी न तो कोई दुकान है और ना ही रेत की खान. मेरा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि आज ही गुरुद्वारे में नतमस्तक होकर आया हूं. पिछली बार भी यही बात की थी. मुद्दों को भटकाने की कोशिश नहीं की जानी चाहिए. 

अगर बात का बतंगड़ बनाना है तो कोई भी बना सकता है. नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत और पाकिस्तान के कलाकारों की का उदाहरण देते हुए कहा कि चाहे नुसरत फतेह अली खान हो या फिर भारत के किशोर कुमार, यह सब लोग एक-दूसरे को जोड़ने वाले हैं.

 

 

Trending news