free fire खेलने वालों के लिए बुरी खबर! प्ले स्टोर से अचानक हटाई गई फ्री फायर ऐप
Advertisement

free fire खेलने वालों के लिए बुरी खबर! प्ले स्टोर से अचानक हटाई गई फ्री फायर ऐप

free fire removed- फ्री फायर को भारत में काफी लोकप्रियता तब मिली जब आईटी एक्ट की धारा 69ए के तहत पबजी मोबाइल गेम पर प्रतिबंध लगा दिया गया.

 

फोटो

चंडीगढ़-  फ्री फायर बैटल रॉयल गेम को आज ऐप्पल के ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया है. यह अब किसी भी प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं है.

फ्री फायर बाय गरेना को भारत में ऐप स्टोर और प्ले स्टोर से अचानक हटा दिया गया है। IOS और Android दोनों प्लेटफॉर्म पर गेम के अचानक गायब होने से गेमिंग समुदाय के बीच कुछ सवाल खड़े हो गए हैं.

ऐप 12 फरवरी से डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं है. गरेना ने अभी तक Google Play Store और Apple ऐप स्टोर से ऐप को हटाने का कोई विशेष कारण नहीं बताया है.

बेहद लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम के डेवलपर के जल्द ही एक आधिकारिक बयान जारी करने की उम्मीद है. वर्तमान में, केवल फ्री फायर मैक्स गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. जबकि फ्री फायर और फ्री फायर मैक्स सहित कोई भी गेम ऐप्पल ऐप स्टोर पर सूचीबद्ध नहीं है.

हाल के मुद्दों ने लोकप्रिय ऑनलाइन गेम के प्रशंसकों को परेशान कर दिया है, और अब, समुदाय में कई अफवाहें फैल रही हैं, जिसमें आरोप लगाया गया है कि इन खेलों को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है.

हालांकि, हम उपयोगकर्ताओं को याद दिलाना चाहेंगे कि ये केवल अफवाहें हैं और गरेना या भारत सरकार की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. 

हालांकि फ्री फायर ऐप वर्तमान में भारत में डाउनलोड के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन जिन खिलाड़ियों के डिवाइस में गेम इंस्टॉल है, वे इसे एक्सेस कर सकते हैं। ऐसे खिलाड़ियों के लिए खेल ठीक काम कर रहा है. कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि नवीनतम अपडेट के बाद यह एक तकनीकी गड़बड़ है.

 

Trending news