IGI एयरपोर्ट आ रहे हैं तो रखें इस बात का ध्यान, टर्मिनल-3 पर जलभराव से 5 फ्लाइट Divert
Advertisement

IGI एयरपोर्ट आ रहे हैं तो रखें इस बात का ध्यान, टर्मिनल-3 पर जलभराव से 5 फ्लाइट Divert

दिल्ली में इस बार मानसून की बारिश ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अगर बात 1 जून से लेकर 10 सितंबर तक की करें तो औसतन 586.4 मिमी बारिश होती है. इस बार यह आंकड़ा 10 सितंबर को 1005.3 पर पहुंच गया.

Photo : ANI

नई दिल्ली : दिल्ली में आज हुई भारी बारिश (Heavy Rain) के चलते इंदिरा गांधी हवाईअड्डे (IGI Airport) में पानी भर गया. रिकॉर्ड तोड़ बारिश से हवाईअड्डे के अंदर और बाहर पानी भर गया. इतना ही नहीं टर्मिनल-3 पर पानी भरने के कारण कई उड़ानें प्रभावित हुईं. 

विस्तारा, स्पाइसजेट और इंडिगो ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. इसमें दिल्ली में भारी बारिश के कारण जलभराव और ट्रैफिक जाम की आशंका जाहिर की गई. यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे थोड़ा ज्यादा वक्त निकालकर घर से एयरपोर्ट के लिए निकलें.

 

सूत्रों के मुताबिक भारी बारिश के चलते पांच फ्लाइट डाइवर्ट की गईं. इनमें चार घरेलू, जबकि एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान शामिल है. स्पाइसजेट की दो और इंडिगो व गो फर्स्ट की एक-एक फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट किया गया. वहीं  दुबई से दिल्ली आ रही अमीरात की उड़ान को अहमदाबाद की ओर मोड़ दिया गया.

एयरपोर्ट के भीतर जलभराव से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. वीडियो में एयरपोर्ट के बड़े हिस्से में पानी भरा हुआ देखा जा सकता है. एक अन्य वीडियो में एयरपोर्ट की पार्किंग में पानी भरा हुआ दिख रहा है. 

 

दिल्ली में शुक्रवार रात से लगातार बारिश हो रही है. दिल्ली में इस बार मानसून ने देर से दस्तक दी हो, लेकिन इस बार 18 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

अगर बात 1 जून से लेकर 10 सितंबर तक की करें तो औसतन 586.4 मिमी बारिश होती है. इस बार यह आंकड़ा 10 सितंबर को 1005.3 पर पहुंच गया. इससे पहले यहां 2003 में 1005 मिमी बारिश दर्ज की गई थी.

 

Trending news