Viral: इंसान से कुत्ता बनने के लिए खर्च किए 11 लाख, ऐसे चढ़ा कुत्ता बनने का शौक
Advertisement

Viral: इंसान से कुत्ता बनने के लिए खर्च किए 11 लाख, ऐसे चढ़ा कुत्ता बनने का शौक

जापान का ये शख्स इंसान से कुत्ता बन चुका है. सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये बात 100 प्रतिशत सच है. हैरानी की बात तो ये है कि इसने खुद को इंसान के कुत्ता बनाने के लिए 11 लाख 63 हजार रुपये खर्च किए हैं.

Viral: इंसान से कुत्ता बनने के लिए खर्च किए 11 लाख, ऐसे चढ़ा कुत्ता बनने का शौक

नई दिल्ली: आज के समय में लोग कई तरह के शौक फॉलो करते हैं. किसी को खाने का शौक होता है तो किसी को गाने का, किसी को डांस का शौक होता है तो किसी को शॉपिंग का, लेकिन इस दुनिया में कुछ लोगों के शौक बड़े ही अजीबो गरीब हैं, जिनके बारे में सुनकर हंसी भी होती है और हैरानी भी आती है, लेकिन इन दिनों जापान का एक शख्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- horoscope: इस राशि के जातकों को हो सकता है आज मानसिक तनाव, ऐसे करें खुद को शांत

शॉक पूरा करने के लिए खर्च की मोटी कीमत
इस शख्स के वायरल होने की वजह है इसका अजीबो गरीब शौक, जिसके चलते ये हर ओर चर्चाओं में बना हुआ है. दरअसल जापान का ये शख्स इंसान से कुत्ता बन चुका है. सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये बात 100 प्रतिशत सच है. हैरानी की बात तो ये है कि इसने खुद को इंसान के कुत्ता बनाने के लिए 11 लाख 63 हजार रुपये खर्च किए हैं. बताया जा रहा है कि इस शख्स का नाम Toco है. इसने लाखों की मोटी रकम खर्च करके ऐसा कॉस्ट्यूम तैयार कराया है, जिसे पहनकर वो कुत्ता जैसा दिखने लगता है और उसे कोई पहचान भी नहीं पाता. 

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel CNG Price: कहां कितना हुआ वाहन ईंधन और गैस का दाम, जानें आज का भाव

 

जानवरों से करता था प्यार
Toco ने खुद अपने ट्विवटर हैंडल पर कुत्ता बनने के बाद की तस्वीरें शेयर की हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक इस शख्स को ऐसा शौक क्यों चढ़ा? दरअसल, यह शख्स बचपन से जानवरों को काफी पसंद करता था. वो खुद भी जानवरों की तरह ही जीना चाहता था. जानवरों में भी उसे कुत्ता काफी पसंद था. यही वजह रही कि इस शौक के चलते उसने स्पेशल इफेक्ट्स वर्कशॉप से कॉन्टेक्ट कर अपने लिए एक 'अल्ट्रा रियलिस्टिक डॉग कॉस्ट्यूम' बनवा लिया. वहीं, कॉस्ट्यूम तैयार करने वाली कंपनी के मुताबिक, इसे बनाना आसान नहीं था. इसे तैयार करने में कंपनी को करीब 40 दिन लग गए, जिसमें सिंथेटिक फर का इस्तेमाल किया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news