Jio का नया Plan..मुफ्त में देख सकेंगे IPL, फ्री मिल रहा Disney+Hotstar
Advertisement

Jio का नया Plan..मुफ्त में देख सकेंगे IPL, फ्री मिल रहा Disney+Hotstar

Reliance Jio ने Disney+ Hotstar Mobile के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ 555 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है. कंपनी ने इसके मौजूदा 2,999 रुपये के वार्षिक प्रीपेड प्लान में भी 499 रुपये की कीमत का Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन जोड़ा है.

photo

चंडीगढ़- Jio ने नया प्लान लॉन्च किया हैं. Reliance Jio ने Disney+ Hotstar Mobile के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ 555 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है.

कंपनी ने इसके मौजूदा 2,999 रुपये के वार्षिक प्रीपेड प्लान में भी 499 रुपये की कीमत का Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन जोड़ा है.

आसान भाषा में कहे तो कंपनी ने 555 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान जारी किया है, जो एक साल के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

साथ ही कंपनी ने एक मौजूदा प्लान में भी Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन ऐड कर दिया है. यानी जियो ने एक नया प्लान लॉन्च किया और एक प्लान में बदलाव किया है.

बता दें कि IPL टूर्नामेंट के फैन्स को ध्यान में रखते हुए ये प्लान पेश किए गए हैं. आईपीएल 26 मार्च से शुरू हो चुका है. Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ आप लाइव स्पोर्ट्स मैच देख सकते हैं. 

Jio Rs 2,999 Plan

Jio का यह प्लान 2,999 रुपये का है और सीमित समय के लिए उपलब्ध है. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 2.5GB हाई-स्पीड इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स मिल रहे हैं. 

OTT एक्सेस की बात करें तो ये प्लान सभी Jio Apps के एक्सेस के साथ एक साल के लिए Disney+Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इस प्लान की वैलिडिटी पूरे एक साल की है.

555 रुपये का Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान 55GB डेटा तक ऑफर करता है और इसकी वैधता 55 दिनों की है. यहां ध्यान दें कि प्लान में वॉयस कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट नहीं मिलता है. इस प्लान में Jio ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Jio Cricket Play Along (JCPA) के दौरान कई रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे-

Jio का इंटरेक्टिव गेम, Jio क्रिकेट प्ले अलॉन्ग (JCPA), IPL2022 में प्रतिभागियों के लिए बड़े और बेहतर रिवॉर्ड्स लाया है.इसके अलावा Jio यूजर्स Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ सभी मैचों को लाइव देखा जा सकेगा.

Jio ने Disney+ Hotstar के साथ साझेदारी में कई किफायती प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. इसका लाभ उठाने के लिए यूजर्स मोबाइल, टीवी या अन्य डिवाइसेज पर लाइव मैच देख सकते हैं. 

Disney+ Hotstar मोबाइल प्लान बिना किसी अतिरिक्त कीमत के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं. इन प्लान्स में Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Jio Rs. 555, Rs. 2,999 prepaid recharge plan benefits

Jio की एक प्रेस रिलीज के अनुसार, लॉन्च किए गए नए 555 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान और पहले से मौजूद 2,999 रुपये के प्लान के साथ अब एक साल का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। बंडल सब्सक्रिप्शन के अलावा दोनों पैक्स में अलग-अलग बेनिफिट हैं.

MyJio app या Jio website पर जाकर आप 2999 रुपये और 555 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं.  प्लान्स को थर्ड पार्टी ऐप्स और वेबसाइट्स पर जाकर भी रिचार्ज किया जा सकता है.

Trending news