कंगना ने ताड़का से की ममता बनर्जी की तुलना, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- पीएम आपको सांसद जरूर बनाएंगे
X

कंगना ने ताड़का से की ममता बनर्जी की तुलना, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- पीएम आपको सांसद जरूर बनाएंगे

गीतकार जावेद अख्तर और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात पर बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि सब भांड मिलकर ताड़का को देवी बना देंगे, मैं भी सब देशद्रोहियों को नंगा करूंगी. 

कंगना ने ताड़का से की ममता बनर्जी की तुलना, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- पीएम आपको सांसद जरूर बनाएंगे

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों से बखेड़ा करती रहती हैं. इस बार वह गीतकार जावेद अख्तर और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात पर भड़क गईं. इतना ही नहीं कंगना ने ममता बनर्जी की तुलना ताड़का से कर डाली. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की जैसे बाढ़ आ गई. 

दरअसल बीते गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी से मुलाकात की थी. इसके बाद  कंगना रनौत ने फेसबुक पर आकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी. कंगना रनौत ने लिखा- कल शबाना आज़मी और जावेद अख्तर ने बंगाल की  मुख्यमंत्री, जिसे सब ताड़का के नाम से जानते हैं, उनके साथ में एक मीटिंग की. सब भांड मिलकर ताड़का को देवी बना देंगे, दिन को रात और रात को दिन दिखाने का यह कार्यक्रम शुरू हो चुका है, लेकिन यह मत भूलना मैं भी सब देशद्रोहियों को नंगा करूंगी। भांडों जरा संभल के. 

कंगना के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें नसीहतें देना शुरू कर दिया. रमण भरतिया नाम के एक यूजर ने लिखा कि इसलिए बोले थे तुमको मंथरा का किरदार करना चाहिए. रामायण में काम-धंधा है नहीं तो बैठे-बैठे आग लगाते रहो अच्छे भले देश में.

एक अन्य फेसबुक यूजर प्रज्ञा मिश्रा त्रिपाठी ने लिखा कि अगर राजनीति में आना है तो खुल के चुनाव लड़ो. देश के लिए कुछ योगदान करो, गरीबों का कल्याण करो, ये सोशल मीडिया पर क्या चीखती रहती हो. एक अभिनेत्री के रूप में मैं आपका बड़ा सम्मान करती हूं, लेकिन ये सब करके आप अपनी गरिमा को कम रही हो. 

WATCH LIVE TV

धर्मेन्द्र कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा कि अरे कंगना देवी आप इतनी परेशान न हो. कोई कुछ भी कर ले, हमारे प्रधानमंत्री आप को सांसद जरूर बनाएंगे. इसके लिए आपको उन लोगों को गाली देने की कोई जरूरत नहीं है.

फेसबुक यूजर प्रमोद कुमार ने भी कंगना के बयानों की निंदा करते हुए लिखा कि एक महिला होकर किसी दूसरी महिला जो कि बंगाल राज्य की मुख्यमंत्री है, उनके लिए इस तरह के अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करना आपकी निम्न स्तरीय मानसिकता को दर्शाता है.

कंगना का समर्थन भी 
हालांकि कई लोग कंगना के समर्थन में भी दिखे. संतोष कुमार नाम के एक यूजर ने कंगना के बयानों का समर्थन करते हुए लिखा कि कोई फायदा नहीं होने वाला. जावेद और शबाना बहुत पहले एक्सपोज हो चुके हैं और ममता का चंद्रबाबू नायडू सा हश्र होने वाला है. बंगाल की तरह डर पैदा करके हर प्रदेश में वोट लेना संभव नहीं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपने बयानों से चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ समय पहले ही कंगना पर नफरत भरे ट्वीट और देशद्रोह के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके चलते पासपोर्ट विभाग ने उनके पासपोर्ट को रीन्यू करने से इनकार कर दिया था। हालांकि अब उनका पासपोर्ट रीन्यू कर दिया गया है.

Trending news