LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 11 August 2022: आनी में बादल फटा , मकान पर मलबा गिरने से महिला और बच्ची की मौत
Advertisement

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 11 August 2022: आनी में बादल फटा , मकान पर मलबा गिरने से महिला और बच्ची की मौत

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 11 August 2022: आनी में बादल फटा , मकान पर मलबा गिरने से महिला और बच्ची की मौत
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 11 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

11 August 2022
22:27 PM

पंजाब के ADGP ने बठिंडा पहुंच स्वतंत्रता दिवस को लेकर जायजा लिया 
पंजाब के एडीजीपी अमनदीप राय ने बताया 15 अगस्त को लेकर आज बठिंडा में चैकिंग की जा रही है. जिले में 12,00 के करीब पुलिस कर्मी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लगाए जाएंगे. इसके साथ ही बठिंडा पुलिस की ओर से स्पेशल ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है. 

 

 

20:24 PM

लुधियाना में पीएनबी बैंक से 7 लाख चुराकर भाग निकले चोर , CCTV में कैद हुए घटना
लुधियाना के पास देतवाल गांव के पीएनबी बैंक में 7 लाख लूट हुई है. बैंक मुलाजिमों के मुताबिक लुटेरों की संख्या 5 थी. जानकारी के अनुसार, लुटेरे मोटरसाइकिल के जरिए बैंक पहुंचे थे. हालांकि, चोरी का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद हो गया है. ऐसे में जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. 

19:16 PM

हिमाचल में भारी तबाही को लेकर सीएम ठाकुर ने जताया दुख
कुल्लू जिला में बादल फटने और भारी बारिश को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने जताया दुख. ट्वीट कर लिखा कि आनी क्षेत्र में भारी बरसात के कारण काफी नुकसान होने की खबर चिंताजनक है. किसानों-बागवानों के खेतों को हुए नुकसान की भरपाई की जाएगी. निश्चित तौर पर सभी प्रभावित परिवारों को हरसंभव सहायता प्रदान की जाएगी. 

 

18:04 PM

सोलन में हुआ हादसा, फ्लाईओवर के एक तरफ हिस्सा गिरा
पूनम शर्मा/सोलन: सोलन के शमलेश में टनल को जाने वाला फ्लाईओवर एक तरफ से गिर गया. इसमें दो गाड़ियां चपेट में आ गई. यहां एक कार खड़ी थी जबकि एक फ्लाईओवर से गुजर रही थी. बता दें,  कार में एक व्यक्ति सवार था. जिसे हल्की चोटें आई है. हालांकि,  प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद हैं. 

 

15:47 PM

राखी के त्योहार पर बहने पहुंची सब जेल, बांधी राखी
राखी का त्योहार जहां पूरे देश में बड़े हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है. बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधने के लिए दूर-दराज से अपने भाइयों के घर पहुंच रही हैं, वहीं पठानकोट कि सब जेल में भी रक्षा बंधन का त्योहार देखने को मिला. यहां जेल में बंद अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए उनकी बहने सब जेल पठानकोट में पहुंची जहां पर जेल प्रशासन की ओर से भी पुख्ता प्रबंध किए गए थे. 

13:26 PM

मंडी के मूसलाधार बारिश
हिमाचल के मंडी में मूसलाधार बारिश ने फिर कहर बरपाया है. चंडीगढ़-मनाली NH फिर 7 मील के पास यातायात के लिए बंद हो गया है, जबकि वैकल्पिक मार्ग मंडी-बजौरा वाया कमांद कटौला मार्ग भी कमांद के पास पहाड़ी से मलबा आने से अवरुद्ध हो गया है.

 

12:37 PM

नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की हुई ताजपोशी

देश के 14वें उपराष्ट्रपति के रूप में जगदीप धनखड़ की आज विधिवत ताजपोशी हो गई है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति भवन में जगदीप धनखड़ को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. उप राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने से पहले जगदीप धनखड़ पश्चिम बंगाल के उपराज्यपाल रहे. उपराष्ट्रपति के रूप में जगदीप धनखड़ के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी, निर्वतमान राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति  वैंकया नायडु समेत पक्ष-विपक्ष के  कई नेताओं और गणमान्य लोगों ने शिरकत की.

12:27 PM

मकान पर मलबा गिरने से महिला और बच्ची की मौत
जिला कुल्लू में भारी बारिश का (rain in kullu) दौर एक बार फिर से शुरू हो गया है. वहीं ,उपमंडल आनी में बादल फटने (Cloud burst in Kullu) से गाड़ियां पानी में बह (vehicles drowned in water) गई . ग्राम पंचायत शिल्ली के खदेड़ गांव में मकान पर मलबा गिरने से एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई

 

12:23 PM

आज भी जारी रहेगा बारिश का दौर
देश के कई राज्यों में पड़ रही भीषण गर्मी से अब लोगों को राहत मिल गई है. देश के ज्यादातर हिस्सों में मानसून (Monsoon in india) की बारिश अभी भी जारी है. बीते दिनों भी कई राज्यों में जमकर बारिश हुई, जबकि आज भी कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी रहेगा. हिमाचल में आज भी बारिश का दौर जारी रहेगा.

12:21 PM

आज HRTC बसों में महिलाओं का नहीं लगेगा टिकट
रक्षा बंधन पर (Raksha bandhan 2022)आज यानि 11 अगस्त को हिमाचल प्रदेश की महिलाओं को हिमाचल पथ परिवहन (Himachal Road Transport) की बसों में यात्रा मुफ्त में करने की सुविधा रहेगी. वहीं, रक्षा बंधन पर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी (CM Jairam congratulated on Raksha bandhan) है

12:20 PM

जयराम सरकार के खिलाफ अग्निहोत्री ने अविश्वास प्रस्ताव रखा

हिमाचल विधानसभा की कार्यवाही का आज दूसरा दिन है. सदन में इस वक्त सरकार के खिलाफ विपक्ष के लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है. बुधवार को विपक्ष ने सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस स्पीकर को दिया था, जिसके बाद स्पीकर ने आज 4 घंटे की चर्चा की अनुमति दी थी.

11:05 AM

मलबे की चपेट में आने से एक महिला की मौत
मंडी जिला के सुंदरनगर के पास एक दीवार गिर गई. इस दौरान एक घर मलबे की चपेट में आ गया. इस दौरान एक बुजुर्ग महिला करीब 4 घंटे तक फंसी रही, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद मलबे से बाहर निकालकर आनन-फानन में बीबीएमबी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसने दम तोड़ दिया. 

09:11 AM

कुल्लू में बादल फटने से आई बाढ़ 
जिला कुल्लू की आनी तहसील में बादल फट गया, जिसकी वजह से यहां बाढ़ आ गई. इस दौरान करीब 10 दुकान और 3 वाहन बह गए. बाढ़ आने से पुराना बस स्टैंड और पंचायत घर खतरे की जद में है. 

 

08:46 AM

बीती रात झुग्गियों में लगी आग 
बुधवार रात 12 बजे मुबारिक गांव में घग्गर किनारे बसी झुगियों में भयंकर आग लग गई. इस दौरान झुगियों में रखा सारा सामान कपड़े, राशन और पैसे जलकर राख हो गए. इसके साथ ही एलपीजी गैस के 4 छोटे सिलेंडर भी फट गए. हालांकि आग लगने से कोई जानमाल की हानी नहीं हुई. बता दें, इनमें से ज्यादातर झुग्गीवासी लेबर का काम करते हैं. 

 

Trending news