LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 13 August 2022: पंजाब में लागू हुआ 'एक विधायक एक पेंशन' कानून, राज्यपाल ने दी मंजूरी
Advertisement

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 13 August 2022: पंजाब में लागू हुआ 'एक विधायक एक पेंशन' कानून, राज्यपाल ने दी मंजूरी

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 13 August 2022: पंजाब में लागू हुआ 'एक विधायक एक पेंशन' कानून, राज्यपाल ने दी मंजूरी
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 13 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

13 August 2022
15:43 PM

फरीदकोट मॉडर्न जेल फिर सुर्खियों में

फरीदकोट मॉडर्न जेल से मोबाइल फोन और ड्रग्स की तस्करी का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़ा सवाल यह था कि जेल के अंदर कैदियों तक मोबाइल फोन या नशीला पदार्थ किस तरह पहुंच रहा है, हालांकि जेल प्रशासन सख्ती बरतने का दावा करता रहा है, लेकिन इस दावे को खुद जेल अधिकारी ने खोखला साबित कर दिया जब फरीदकोट जेल सहायक अधीक्षक बिन्नी टैंक कैदियों को 80 ग्राम हेरोइन और मोबाइल की आपूर्ति करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया।

14:44 PM

स्वास्थ्य सेवाएं बदहाली को लेकर आज आप कार्यकर्ताओं ने चंबा के पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान सभी ने हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

13:14 PM

पंजाब में विधायकों की पेंशन को लेकर बड़ी घोषणा की गई है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब में 'एक विधायक एक पेंशन' कानून लागू कर दिया गया है. 

 

11:28 AM

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने किया प्रदर्शन
पंजाब में बंदी सिखों की रिहाई को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) का हल्ला बोल जारी है. सभी काली पगड़ी पहनकर बंदी सिखों की रिहाई की मांग कर रहे हैं, जिसके लिए अमृतसर के डीसी को एक मांग पत्र दिया जाएगा. पूरा प्रदर्शन प्रधान हरजिंदर सिंह धामी की अगुवाई में किया जा रहा है. 

 

10:32 AM

हिमाचल में निकाली गई तिरंगा यात्रा
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर बीजेपी पार्टी द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई. इस तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में बीजेपी से जुड़े हुए लोगों और आम जनता ने हिस्सा लिया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता हिमाचल के सह प्रभारी संजय टंडन, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, हिमाचल वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने प्रभात फेरी तिरंगा यात्रा की अगुवाई की.

 

09:12 AM

होशियारपुर के तलवाड़ा में दिखा बारिश का कहर 
हिमाचल प्रदेश में बारिश का मौसम लोगों के लिए आफत बना हुआ है. होशियारपुर के तलवाड़ा में हुई तेज बारिश के बाद पहाड़ों से बारिश का पानी तलवाड़ा निवासियों के लिए आफत बन कर आया, जिससे शहर निवासियों के घरों और दुकानो में पानी ने खूब कहर मचाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Trending news