ON ड्यूटी महिला ने डाक्टर को मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हिसार के सामान्य अस्पताल में ड्यूटी दे रहे डॉक्टर को मरीज के साथ आई युवती द्वारा थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया हैं. इतना ही नहीं थप्पड़ मारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं.

ON ड्यूटी महिला ने डाक्टर को मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अंकुश कोहली/हिसार: हिसार के सामान्य अस्पताल में ड्यूटी दे रहे डॉक्टर को मरीज के साथ आई युवती द्वारा थप्पड़ जड़ने का मामला सामने आया हैं. इतना ही नहीं थप्पड़ मारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं. बताया जा रहा हैं कि मामला मरीज की देखरेख नहीं करने और वीडियो रिकॉर्ड करने से जुड़ा है.

फिलहाल, सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में डॉ. हिमांशु जांगड़ा की शिकायत पर फतेहाबाद के गांव भुथन वासी सुनीता व अन्य के खिलाफ केस दर्ज करके दोनों को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. भुथन गांव निवासी सुनीता मिल गेट वासी रीतू को वार्ड में लेकर आई और यहां पर उसने हंगामा शुरू कर दिया.

ये भी पढ़े: Horoscope, 24 July 2021: आज बदल जाएगी इन राशिफल वाले लोगों की किस्मत, जमकर होगी धन की वर्षा

उधर पीड़ित सुनीता का कहना हैं कि उस समय इमरजेंसी वार्ड में कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था. काफी देर तक उसने डॉक्टर के आने का इंतजार किया, लेकिन काफी देर तक डॉक्टर वहां नहीं आया. युवती डॉक्टर का वीडियो स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को भेजने की बात करती है जिसके बाद हंगामा हो गया, आरोप हैं कि डॉक्टर युवती का मोबाइल छीन रहा था.

बताते चले कि युवती मोबाइल वापस लेने के लिए डॉक्टर को कहती है, लेकिन डॉक्टर फोन वापस नहीं देता है, जिसके बाद युवती ने डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया, जबकि डॉक्टर पक्ष युवती पर मारपीट का आरोप लगा रहा हैं.

WATCH LIVE TV