प्रज्ञा ठाकुर को कबड्डी खेलते देख कांग्रेस ने ली चुटकी, कहा- अब बीमार नहीं साध्वी
Advertisement

प्रज्ञा ठाकुर को कबड्डी खेलते देख कांग्रेस ने ली चुटकी, कहा- अब बीमार नहीं साध्वी

हमेशा अपने विवादों की वजह से चर्चा में रहने वाली भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

प्रज्ञा ठाकुर को कबड्डी खेलते देख कांग्रेस ने ली चुटकी, कहा- अब बीमार नहीं साध्वी

नई दिल्लीः हमेशा अपने विवादों की वजह से चर्चा में रहने वाली भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. लेकिन, इस बार साध्वी प्रज्ञा अपने अनोखे अंदाज की वजह से चर्चा मे आई हैं. त्योहारों की सीजन के चलते साध्वी प्रज्ञा एक दुर्गा पंडाल में पहुंची थी और वहां पहुंचते ही वो कबड्डी खेलने लगी. इतना ही उन्होंने बाकी महिलाओं के सा गरबा भी किया.

बता दें कि बीते बुधवार देर रात साध्वी प्रज्ञा भोपाल के शक्ति नगर मां काली के दर्शन करने पहुंची थी, जहां पर उन्होंने पूरे विधि-विधान के साथ पहले पूजा की. इसके बार उन्होंने मंदिर प्रांगण में कबड्डी खेला और फिर वहां पर मौजूद महिलाओं के साथ गरबा खेला. इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने सभी खिलाड़ियों और कोच को मंच पर सम्मानित भी किया.

आपको बता दें कि भोपाल में मां के दर्शन करने बाद महिलाओं के साथ गरबा डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया जमकर  वायरल हो रहा है. तो वहीं, कांग्रेस ने प्रज्ञा ठाकुर के गरबा डांस को लेकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि जब जनता को जरूरत होती हैं तो वो हमेशा बीमार रहती हैं, लेकिन अब देखो वो कैसे डांस कर रही हैं.   

खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले ही प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल में देसी सांडों की नसबंदी किए जान को लेकर कड़ा विरोध किया था और नसबंदी को रोके जाने की मांग भी की है. इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, पशुपालन मंत्री और कलेक्टर से बात भी की है. बता दें कि भोपाल कलेक्टर ने 29 सितंबर, 2021 को सांडों की नसबंदी को लेकर आदेश जारी किए थे.

WATCH LIVE TV

Trending news