चौथी-पांचवीं के स्कूल खुले पर नहीं पहुंचे बच्चे, ये कोरोना का डर या फिर बारिश का असर?
Advertisement

चौथी-पांचवीं के स्कूल खुले पर नहीं पहुंचे बच्चे, ये कोरोना का डर या फिर बारिश का असर?

हरियाणा सरकार के आदेश के बाद आज सरकारी और निजी स्कूलों में चौथी और पांचवीं के क्लास बच्चों के लिए खोल दिए गए, लेकिन तमाम स्कूलों में क्लासरूम खाली दिखे. शिक्षा विभाग ने सभी स्कूलों को कोरोना से बचाव के लिए सावधानियां बरतने के निर्देश जारी किए

गुरुग्राम में आज ज्यादातर स्कूलों में बच्चे नदारद दिखे.

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम : हरियाणा सरकार के आदेश के बाद आज सरकारी और निजी स्कूलों में चौथी और पांचवीं के क्लास बच्चों के लिए खोल दिए गए, लेकिन गुरुग्राम के तमाम स्कूलों में क्लासरूम खाली दिखे.  

शिक्षा विभाग ने सभी स्कूलों को कोरोना से बचाव के लिए सावधानियां बरतने के निर्देश जारी किए हैं. स्कूलों में सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क और सेनेटाइजर की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं, इसके बावजूद पहले दिन स्कूलों में गिने-चुने बच्चे ही दिखाई दिए. 

ये भी पढ़ें : Horoscope 01 September : इन्हें मिलेगा Promotion, इन जातकों के बनेंगे आज हर काम

स्कूल प्रबंधन की तरफ से बताया गया कि तेज बारिश के कारण आज स्कूलों में बच्चे नहीं आए. हो सकता है कि कल से स्कूलों में बच्चों की संख्या बढ़ जाए. 

स्कूल खुलने के नोटिस तमाम परिजनों को दे दिए गए थे, जिसमें काफी क्वेरीज आई थीं. पैरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल भेजने के लिए काफी खुश नजर आ रहे थे, लेकिन आज काफी काम बच्चे स्कूल पहुंचे.

WATCH LIVE TV

ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि क्या अभिभावक महामारी को देखते हुए बच्चों को स्कूल भेजने से परहेज कर रहे हैं या फिर वाकई आज बारिश  की वजह से कम बच्चे स्कूल पहुंचे. 

 

 

 

 

Trending news