महिलाओं को इस मॉडल ने दी सेक्स से जुड़ी यह सलाह फिर हो गया बखेड़ा खड़ा
Advertisement

महिलाओं को इस मॉडल ने दी सेक्स से जुड़ी यह सलाह फिर हो गया बखेड़ा खड़ा

हमारे देश में हो या विदेश में एक चीज कॉमन है. यहां अक्सर सेक्स को लेकर खुलकर बात करने पर बवाल मच जाता है. ये बवाल होना तब और पक्का हो जाता है, जब एक महिला सेक्स पर कोई बात करती है. ऐसा ही एक वाकया अमेरिका में हुआ.

कैप्रिस बोरेट का कहना है कि पुरुष बहुत भोले होते हैं. इन्हें खुश करना बहुत आसान होता है. (फोटो : इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली : हमारे देश में हो या विदेश में एक चीज कॉमन है. यहां अक्सर सेक्स को लेकर खुलकर बात करने पर बवाल मच जाता है. ये बवाल होना तब और पक्का हो जाता है, जब एक महिला सेक्स पर कोई बात करती है. ऐसा ही एक वाकया अमेरिका में हुआ. यहां फेमस मॉडल कैप्रिस बोरेट (Caprice Bourret) के एक बयान को लेकर हंगामा खड़ा हो गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया. 

दरअसल OK मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में कैप्रिस ने सेक्स और पति-पत्नी के संबंधों पर अपनी राय रखी. 49 वर्षीय मॉडल का कहना है कि महिलाओं को अपने पति को सेक्स के लिए कभी मना नहीं करना चाहिए. 

कैप्रिस ने महिलाओं को सलाह दी है कि अपने पतियों के साथ नियमित यौन संबंध बनाएं. इसके लिए ज्यादा समय निकालने की जरूरत नहीं है और ये स्ट्रेस रिलीवर है. उन्होंने कहा, आप ये नहीं कह सकतीं कि आप थक गई हैं या फिर आपके सिर में दर्द है, नहीं! इसके लिए आपको बस 5 से 10 मिनट निकालना है.

बेडरूम से जुड़ी शिकायत न करें 

 दो बच्चों की मां कैप्रिस ने महिलाओं को सलाह दी कि वे बेडरूम से जुड़ी किसी भी तरह की शिकायत न करें. पुरुष बहुत भोले होते हैं. इन्हें खुश करना बहुत आसान होता है. खाना खिलाने, तारीफ करने और सेक्स से बड़ी आसानी से इनका दिल जीता जा सकता है.

WATCH LIVE TV

तनाव दूर करने में सेक्स कारगर 
Mirror.co.uk में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कैप्रिस ने कहा, पहले लॉकडाउन के दौरान मैं बहुत एक्टिव और क्रिएटिव थी, लेकिन दूसरा लॉकडाउन मेरे लिए तनावपूर्ण रहा. तनाव को दूर करने में सेक्स बहुत काम आया. उनका कहना है कि सेक्स के बिना रिश्ता खत्म हो जाता है और आपको इसे जिंदा रखने की कोशिश करनी चाहिए. 

शादी के बाद बदला नजरिया 
कैप्रिस साल 2011 में फाइनेंसर Ty Comfort से मिली थीं. दोनों किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. दोनों ने  2019 में शादी की. कपल के दो बच्चे हैं जेट और जेक्स. कैप्रिस ने कहा कि शादी के बाद जिंदगी के प्रति उनका नजरिया पूरी तरह बदल गया. 

लोग बोले- मॉडल की बात बकवास 
मॉडल के इस इंटरव्यू की काफी आलोचना हो रही है. लोग उनके इन बयानों को बकवास बता रहे हैं. UK की प्रसिद्ध पत्रकार बेल मूनी ने कहा है कि महिलाओं को दी गई ये अब तक की सबसे बेकार सलाह है. 

Trending news