Viral Video : सड़क पर डांस कर जागरूक कर रही थीं मॉडल Shreya Kalra, पुलिस के पचड़े में फंसीं

मॉडल  श्रेया कालरा ने कहा कि उन्होंने डांस के दौरान किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया. सोशल मीडिया पर इसे अपलोड करने का इरादा पॉपुलैरिटी पाना नहीं था, बल्कि लोगों को नियमों के प्रति जागरूक करना था. उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे.

Viral Video : सड़क पर डांस कर जागरूक कर रही थीं मॉडल Shreya Kalra, पुलिस के पचड़े में फंसीं
मॉडल श्रेया कालरा (photo : instagram)

नई दिल्ली : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) और मॉडल (Model) श्रेया कालरा (Shreya Kalra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.56 लाख लोग फॉलो करते हैं. 

वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से अपने फैंस को बेताब कर देती हैं, लेकिन इस बार वह बीच सड़क पर डांस करने की वजह से पुलिस के पचड़े में फंस गईं. 

इस वीडियो पर हुआ बवाल 

https://zeenews.india.com/hindi/zeephh/video/traffic-police-did-this-wor...

हालांकि मॉडल ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने डांस के दौरान किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया. वह केवल वहां चालकों को जागरूक करना चाहती थीं.

Shreya Kalra ने कहा कि उन्होंने रेड सिग्नल के दौरान डांस किया ताकि लोग सिग्नल पर रुकें और पैदल यात्री जेब्रा क्रॉसिंग से निकल सकें. श्रेया ने कहा कि डांस के दौरान उन्होंने मास्क भी पहन रखा था.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इसे अपलोड करने का इरादा पॉपुलैरिटी पाना नहीं था, बल्कि लोगों को नियमों के प्रति जागरूक करना था. उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे.

WATCH LIVE TV

सोमवार को इंदौर के रसोमा चौराहे और कार की छत पर चढ़कर डांस किया था. यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया था, जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने इसे गलत बताया था.

साथ ही श्रेया के खिलाफ ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई करने की बात कही थी. इसके बाद विजय नगर थाना पुलिस ने श्रेया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर श्रेया और उसकी टीम के साथी कुशल चौहान को नोटिस जारी किया है.