आज कहा-कहा छाए रहेंगे बादल? जानें मौसम का ताजा हाल...दिल्ली-NCR में चढ़ने लगा तापमान...
Advertisement

आज कहा-कहा छाए रहेंगे बादल? जानें मौसम का ताजा हाल...दिल्ली-NCR में चढ़ने लगा तापमान...

मानसून से पहले देश में मौसम का मिजाज बदलने लगा है. गर्मी के प्रकोप ने लोगों को ज्यादा परेशान नहीं किया. कई राज्यों में मध्यम से लेकर भारी बारिश हो रही है. दिल्ली का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश और बिहार में भी बारिश की संभावना है

photo

चंडीगढ़- दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में एक दो दिनों से मौसम में पहले से काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिला है. गर्मी के प्रकोप ने लोगों को ज्यादा परेशान नहीं किया. 

बता दें कि मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान अरुणाचल प्रदेश, असम के पूर्वी हिस्सों, केरल और दक्षिण तटीय कर्नाटक में हल्की बारिश हो सकती है. इन क्षेत्रों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है. 

मानसून से पहले देश में मौसम का मिजाज बदलने लगा है. कई राज्यों में मध्यम से लेकर भारी बारिश हो रही है. दिल्ली का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश और बिहार में भी बारिश की संभावना है

दिल्ली-एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम?
बता दें कि मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में गुरुवार को अधिकतम तापमान 37 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे.

नोएडा में अधिकतम तापमान 44.1 और न्यूनतम तापमान 35.2 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. यहां भी आंशिक बादल छाए रहेंगे.

गुरुग्राम में अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. मौसम साफ रहेगा

हिमाचल के मौसम का हाल:
शिमला मौसम विभाग के निदेश सुरेंद्र पॉल (Shimla meteorological department director Surendra Paul) ने कहा कि हिमाचल में आने वाले एक हफ्ते तक मौसम खराब (Himachal Weather Update) रहेगा. विभाग की तरफ से येलो अलर्ट जारी किया गया है. 

Trending news