अवनीत बनी रेड कार्पेट पर चलने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री, लुक देख दीवान हुए फैंस

Raj Rani
May 27, 2024

Avneet Kaur at Cannes Film Festiva

अवनीत कौर मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम है जिसने बहुत कम उम्र में नाम और शोहरत हासिल कर ली है. इसी कड़ी में उनके नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है.

Avneet Kaur age

अवनीत कौर ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक बहुत ही कम उम्र में अपनी अलग पहचान बना ली है. सुर्खियों में चल रही एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में अपने लाखों फैंस को दीवाना बना दिया है.

Cannes Film Festival Red carpet

अवनीत कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं. यह उनके करियर में एक मील के पत्थर की तरह है.

Culture Displayed On Foreign Land

कान्स में सीढ़ियां चढ़ने से पहले एक्ट्रेस ने उन्हें छूकर अपने माथे पर लगाया. वह हाथ जोड़े हुए भी नजर आईं, जिससे हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

Avneet Kaur Look

एक्ट्रेस ने रामी सलामौन द्वारा डिजाइन किया गया नेवी ब्लू और फ्यूशिया कलर कॉम्बिनेशन वाला आउटफिट पहना था, जबकि एक्ट्रेस के लुक को एक्ट्रेस एडेल चौनन ने स्टाइल किया था.

Love In Vietnam Poster Release

अवनीत अपनी आगामी फिल्म लव इन वियतनाम की घोषणा करने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं. 'Love In Vietnam' का पोस्टर कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया है.

Movie Cast

फिल्म में शांतनु माहेश्वरी, अवनीत कौर के अलावा वियतनामी एक्ट्रेस खा नागर समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन राहत शाह काजमी द्वारा किया गया है.

VIEW ALL

Read Next Story