Numerology horoscope today:

कार्य क्षेत्र में कैसा रहेगा आज का दिन? जानिए अपने मूलांक के हिसाब से आपना आज का राशिफल

Rajan Nath
Jul 08, 2023

मूलांक 1 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं होगी लेकिन आपके हिम्मत और मेहनत की वजह से शाम होने तक सब सुखद रूप में सामने आएगा. शिवलिंग पर जल चढ़ा कर भगवान शिव को प्रस्सन करें.

मूलांक 2 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

पुराने अटके काम आज बन सकते हैं, पुराने मित्रों से मिलना भी हो सकता है. लव रिलेशन में आज अपने पार्टनर को कोई तोहफा जरूर दें, उससे रिश्ते में मिठास बढ़ेगी.

मूलांक 3 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज के दिन आप अपने पुराने वक़्त को याद करके थोड़ा भावुक हो सकते है. सबके साथ प्रेम से रहें और खुश रहें। अधिक समय परिवार के साथ बिताएं.

मूलांक 4 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज के दिन आपको जानवरों से अधिक प्रेम मिल सकता है. कार्य क्षेत्र में कुछ शुभ समांचार मिलेगा, धन में भी लाभ प्राप्त होगा.

मूलांक 5 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज किसी नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. सबके साथ प्रेम भाव से रहें और सबका सम्मान करें. भगवान शिव की भक्ति करना आपके लिए शुभ होगा।

मूलांक 6 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज का दिन थोड़ा कठिन हो सकता है इसलिए थोड़ा संभल कर रहें और ध्यान दें. किसी के ऊपर ज़्यादा भरोसा ना करें और अपने गुस्से पर थोड़ा धैर्य रखें. अथवा किसी से लड़ाई होने की संभावना है.

मूलांक 7 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ साबित होगा. अगर आप कोई भी नया कार्य करना चाहते हो तो आज का दिन उसके लिए उचित है. आज आपको उन्नति प्राप्त होगी, रुका हुआ धन वापिस मिल सकता है.

मूलांक 8 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

अगर आप विद्यार्थी हैं तो आपका पढ़ाई में मन कम ही लगेगा. आज उधार लेने के लिए दिन शुभ नहीं है, और रिलेशन में सुधार आ सकता है. सूर्य देवता के ऊपर जल चढ़ाएं.

मूलांक 9 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज आपको सूर्य देवता की अर्चना करनी पड़ेगी और यह आपके लिए शुभ साबित हो सकता है. कार्य क्षेत्र में संभल कर रहने की आवयश्कता है. परिवार के साथ प्रेम भाव से रहें और उनके साथ ज़्यादा समय बिताएं।

VIEW ALL

Read Next Story