आपकी प्लेलिस्ट के लिए बेस्ट हैं प्लेबैक सिंगर नेहा के ये लेटेस्ट गाने

Neha Kakkar

4 साल की उम्र में अपने संगीत के सफ़र की शुरुआत करने वाली नेहा कक्कड़ ने फिल्म मीराबाई नॉट आउट में कोरस सिंगर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आज 6 जून को नेहा अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. आइए उनके कुछ लेटेस्ट ट्रैक्स पर नजर डालें.

Kamsin Kali

एलएसडी 2 के इस धमाकेदार गाने में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. धनश्री के जोशीले डांस मूव्स लंबे समय तक आपके दिमाग में रहेंगे.

Saiyaan Dheere Dheere

टोनी कक्कड़ द्वारा रचित और लिखित इस गाने को उन्होंने नेहा कक्कड़ और टोनी जूनियर के साथ मिलकर गाया है. इसमें एमटीवी रोडीज और स्प्लिट्सविला फेम श्रुति सिन्हा भी हैं.

Jaane Jaan Title Track

यह 1969 की फिल्म इंतकाम के गाने 'आ जाने जां' का रीमेक है जिसमें हेलेन ने काम किया था. गाने के नए वर्जन को नेहा कक्कड़ और सचिन-जिगर ने गाया है. इसमें करीना कपूर खान, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं.

Blue Hai Paani Paani

अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ का यह आकर्षक गाना आपको अपनी धुनों और ऊर्जावान वाइब के साथ नाचने पर मजबूर कर देगा. फिल्म यारियां 2 का यह ट्रैक खालिफ और यो यो हनी सिंह द्वारा रचित और लिखा गया है.

Jamna Paar

टोनी कक्कड़, नेहा कक्कड़, टोनी जूनियर द्वारा गाया गया यह एक परफेक्ट पार्टी ट्रैक है जिस पर कोई भी थिरक सकता है. इस गाने में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की सेकंड रनर-अप मनीषा रानी भी हैं.

Gaddi Kaali

इस अपबीट गाने का संगीत सागा साउंड्स द्वारा तैयार किया गया है और इसके बोल रोहनप्रीत सिंह और रईस ने लिखे हैं. इस मजेदार गाने में नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत के साथ काम किया है.

Khoobsurat

यह गाना आपको आपके पहले प्यार की याद दिलाएगा और आपको हिल स्टेशन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्यारी रोमांटिक कहानी से रूबरू कराएगा. इसे रोहनप्रीत सिंह ने कंपोज किया है और नेहा कक्कड़ और राघव चैतन्य ने गाया है.

Buhe Vich

नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया यह गाना प्यार और लालसा के सार को खूबसूरती से बयां करता है. इस गाने को नेहा के पति रोहनप्रीत ने लिखा और कंपोज किया है.

VIEW ALL

Read Next Story