ओटीटी पर जल्द आ रही हैं ये फ़िल्में और वेब सीरीज, मनोरंजन के लिए हो जाइए तैयार

Raj Rani
Jul 24, 2024

इस हफ़्ते की OTT रिलीज नेटफ्लिक्स, डिज़्नी+ हॉटस्टार और जी5 जैसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर नई फ़िल्मों और सीरीज का एक रोमांचक मिश्रण लेकर आई है.

Bhaiyya Ji

मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी Zee5 पर 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. यह एक्टर की 100वी फिल्म है.

Bloody Ishq

"ब्लडी इश्क" एक डरावनी हॉरर फिल्म है, जिसमें अविका गोर मुख्या भूमिका में हैं. यह फिल्म Disney+ Hotstar पर 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

Chutney Sambar

"चटनी सांबर" एक दिल को छू लेने वाली सीरीज़ है जो एक अनाथ स्ट्रीट वेंडर के जीवन पर आधरित है. यह 26 जुलाई को Disney+ Hotstar पर आने वाली है.

Elite Season 8

'एलीट' एक प्रतिष्ठित स्पेनिश हाई स्कूल में सेट किए गए हाई-स्टेक ड्रामा और साजिश का मिश्रण है. इसका का आठवां सीजन 26 जुलाई को Netflix पर आने वाला है.

Atlas

"एटलस" एक भविष्य की साइंटिफिक थ्रिलर फिल्म है. ब्रैड पेटन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 26 जुलाई को Netflix पर रिलीज होने वाली है.

The Kardashians

"द कार्दशियन" का पांचवा सीज़न प्रशंसकों को किम, कोर्टनी, ख्लोए, केंडल, काइली और क्रिस के ग्लैमरस लेकिन उथल-पुथल भरे जीवन में वापस लाता है. यह Disney+ Hotstar पर 25 जुलाई को आएगी.

The Beach Boys

यह डॉक्यूमेंट्री प्रसिद्ध रॉक बैंड, द बीच बॉयज का जश्न मनाती है, जिसमें उनके शुरुआती दिनों से लेकर संगीत के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित बैंड बनने तक के उनके सफ़र को दिखाया गया है. यह 26 जुलाई को Disney+ Hotstar पर आने वाली है.

Which Brings Me to You

इस रोमांटिक कॉमेडी की कहानी दो ऐसे लोगों पर केंद्रित है पहली बार अपने एक दोस्त की शादी में मिलते है और प्यार में पड़ जाते हैं. यह फिल्म Jio Cinema पर 26 जुलाई आएगी.

VIEW ALL

Read Next Story