Who is Jarvo?

आखिर कौन है जार्वो जो अक्सर मैचों में डालता है खलल

Jarvo

जार्वो का असली नाम डैनियल जार्विस है और वह एक लोकप्रिय ब्रिटिश यूट्यूबर है. उसे अंतरराष्ट्रीय खेलों के दौरान ग्राउंड में खलल करने के लिए जाने जाता है.

Jarvo news

वह @Bmwjarvo के ट्विटर नाम से जाना जाता है और उसके बायो में उसे एक कॉमेडियन, फिल्म निर्माता और प्रैंकस्टार के रूप में वर्णित किया गया है.

Jarvo news in hindi

जार्वो रविवार को एक बार फिर सुर्खियों में था जब उसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के क्रिकेट विश्व कप 2023 के मैच की शुरुआत से ठीक पहले एमए चिदंबरम स्टेडियम में सुरक्षा का उल्लंघन किया.

ICC CWC 2023

दोनों टीमों का राष्ट्रगान समाप्त होने के तुरंत बाद, जार्वो सुरक्षाकर्मियों द्वारा खेल के मैदान से बाहर निकाले जाने से पहले ग्राउंड में प्रवेश कर गया. उन्होंने भारत की जर्सी पहनी हुई थी.

ICC and BCCI

इससे आईसीसी के साथ-साथ बीसीसीआई को भी शर्मिंदा होना पड़ा होगा क्योंकि जार्वो, भारतीय जर्सी पहने हुए, कार्यक्रम स्थल में प्रवेश किया और विराट कोहली के करीब जाने की कोशिश की.

Banned by ICC

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इस घटना पर ध्यान दिया और उनका आगे आने वाले विश्व कप मैच में भाग लेने पर प्रतिबंध लगा दिया.

For fourth time

यह चौथी बार है जब ब्रिटेन के सभी स्थानों पर उपद्रवी माने जाने वाला जार्वो भारत से जुड़े मैच में सुरक्षा का उल्लंघन करने में कामयाब रहा है.

First time in 2021

जार्वो पहली बार 2021 में तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान टेस्ट मैचों में खलल डाला. वह दूसरे टेस्ट मैच में पहली बार भारतीय जर्सी पहनकर क्रिकेट पिच पर उतरे थे.

Jarvo in full cricket gear

एक बार फिर से टेस्ट मैच में जार्वो हेलमेट, पैड और दस्ताने सहित पूरे क्रिकेट गियर में पिच पर आया. सुरक्षा कर्मचारियों ने एक बार फिर उन्हें बाहर निकाला था.

VIEW ALL

Read Next Story