बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ खुलासा, निखिल जैन नहीं, ये हैं Nusrat Jahan के बच्चे के पिता
X

बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ खुलासा, निखिल जैन नहीं, ये हैं Nusrat Jahan के बच्चे के पिता

नुसरत जहां लगातार ट्रोल्स के निशाने पर थीं. मुसलसल उनके बच्चे के पिता के बारे में सवाल पूछा जा रहा था. लेकिन अब साफ हो गया है कि उनके बच्चे का पिता कौन हैं.

 

बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ खुलासा, निखिल जैन नहीं, ये हैं Nusrat Jahan के बच्चे के पिता

कोलकाता: टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने बच्चे को जन्म देने के बाद से ही लगातार चर्चा  में बनी हुई थींऔर उनके बच्चे के पिता को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थीं, अब इस हवाले से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल अब कोलकाता नगर निगम (Kolkata Municipal Corporation) की तरफ से जारी बच्चे के सर्टिफेकेट (Birth Certificate) से उनके पिता के नाम का खुलासा हो गया है.

दरअसल नुसरत जहां के प्रेगनेंट होने के बाद से ही उनके पूर्व पति निखिल जैन ने साफ कर दिया था कि ये बच्चा उनका नहीं है. इस विवाद के बाद दोनों के बीच जुदाई भी हो गई थी और नुसरत पति निखिल से अलग रहने लगी थीं. निखिल ने बयान जारी कर कहा था कि नुसरत उनके यहां चली गई हैं. इन तमाम घटनाक्रम के बाद से ही नुसरत जहां ट्रोल्स के निशाने पर थीं. लगातार उनके बच्चे के पिता के बारे में सवाल पूछा जा रहा था. लेकिन अब साफ हो गया है कि उनके बच्चे का पिता कौन है.

ये भी पढ़ें: आमना शरीफ ने बोल्ड लुक में ढहाया कहर, ब्लैक ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कोलकाता नगर निगम (Kolkata Municipal Corporation) की तरफ से जारी बच्चे के सर्टिफेकेट (Birth Certificate) में नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है. जो कि एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) का ऑफिशियल नाम है, वहीं बच्चे का नाम ईशान (Yishaan) जे दासगुप्ता लिखा गया है. इससे पहले नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया था. अब इससे साफ हो गया है कि  नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता हैं. जबकि इससे पहले अभी तक यश दासगुप्ता के बारे में सिर्फ अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकि अब ये ऑफिशियल हो गया है.

ये भी पढ़ें: बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में इस एक्टर पर लगाए आरोप

Zee Salaam Live TV:

Trending news