CSK Ambati Rayudu Retirement: रायडू ने किया रिटायरमेंट का ऐलान, लिखा ये बेहतरीन पोस्ट
Advertisement

CSK Ambati Rayudu Retirement: रायडू ने किया रिटायरमेंट का ऐलान, लिखा ये बेहतरीन पोस्ट

CSK Ambati Rayudu Retirement: चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर अंबाती रायडू ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इस बात का ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है.

CSK Ambati Rayudu Retirement: रायडू ने किया रिटायरमेंट का ऐलान, लिखा ये बेहतरीन पोस्ट

CSK Ambati Rayudu Retirement: चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर अंबाती रायडू ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. वह आईपीएल नहीं खेलेंगे. 37 साल के अंबाती ने इस बात पर मुहर लगाई है कि सीएसके और गुजरात के बीच ये मैच उनका आखिरी मैच होगा. उन्होंने इस बात का ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है. उन्होंने कहा है कि इस बार कोई यू-टर्न नहीं होने वाला है.

क्या बोले अंबाती रायडू?

अंबाती रायडू ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा-  “2 महान टीमें MI और CSK, 204 मैच, 14 सीज़न, 11 प्लेऑफ़, 8 फ़ाइनल, 5 ट्रॉफ़ी. उम्मीद है कि आज 6ठी रात है. यह काफी अच्छी यात्रा रही है. मैंने तय कर लिया है कि आज रात का फाइनल आईपीएल में मेरा आखिरी मैच होगा. मैंने वास्तव में इस महान टूर्नामेंट को खेलने का लुत्फ उठाया है. आप सभी को धन्यवाद. नो यू-टर्न, ”

आपको जानकारी के लिए बता दें रायडू ने अपने आईपीएल के करियर की शुरूआत 2010 में की थी. वह पहले मुंबई इंडियन के लिए खेलते थे. उन्होंने पहला टाइटल 2013 में जीता. इसके साथ उन्होंने 2015 और 2017 में मुंबई इंडियन में रहकर खिताब जीता. इसके बाद 2018 में सीएसके में उन्हें टाइटल मिला. 

अंबाती रायडू के स्टैट्स 

जानकारी के लिए बता दें रायडू ने 203 मैचों में 4329 रन स्कोर किए हैं जिसमें. उनका एवरेज 28.29 रहा है. वह उनका स्ट्राइक रेट 127. 29 रहा है. अंबाती ने 22 अर्ध शतक जड़े हैं. रायडू ने इस सीजन में 15 मैचों में 132.38 की स्ट्राइक रेट से 139 रन बनाए हैं. प्रतियोगिता में उनका सर्वश्रेष्ठ सीजन 2018 में आया, जब उन्होंने 16 मैचों में 43 की औसत से 602 रन बनाए थे. आज गुजरात के खिलार रायडू आखिरी मैच खेलने वाले हैं. आईपीएल 2023 का फाइनल अगर सीएसके जीतती है तो ये उनका छठा टाइटल होगा. 

Trending news