Ind vs Ban: बांग्लादेश हिंसा की आग पहुंची ग्वालियर, IND-BAN T20 पर मंडरा रहा खतरा!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2451705

Ind vs Ban: बांग्लादेश हिंसा की आग पहुंची ग्वालियर, IND-BAN T20 पर मंडरा रहा खतरा!

India vs Bangladesh: भारत-बांग्लादेश T20 सीरीज के खिलाफ हिंदू महासभा ने विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि एक तरफ बांग्लादेश में हिंदुओं को मारा जा रहा है, और हम उनके साथ मैच खेलेंगे. ऐसा नहीं हो सकता है. 

Ind vs Ban: बांग्लादेश हिंसा की आग पहुंची ग्वालियर, IND-BAN T20 पर मंडरा रहा खतरा!

India vs Bangladesh T20: भारत-बांग्लादेश T20 सीरीज 6 अक्टूबर से मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शुरू होने वाला है. ऐसे में तमाम खिलाड़ी भी मैच की तैयारी में जुटे हैं, लेकिन एक खबर ने सभी को काफी हैरान कर दिया है. क्योंकि हिंदू महासभा समेत अन्य हिंदू संगठनों ने बांग्लादेश के साथ क्रिकेट खेलने का विरोध किया है. हिंदू संगठनों ने बांग्लादेश की टीम के ग्वालियर आने पर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है. वहीं हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी ने स्टेट और सेंट्रल गवर्नमेंट तीखा हमला करते हुए कहा कि "ऐसा लगता है कि देश में गवर्नमेंट नहीं टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन बैठ गया है, हिंदुओं को खत्म करने के लिए ?"

ग्वालियर पहुंची हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री राजश्री चौधरी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि "बांग्लादेश में हिंदुओं का सरेआम कत्लेआम किया गया और हम उनके साथ क्रिकेट का खेल खेलें, यह शर्मनाक है?" उन्होंने कहा कि मुझे तो लगता है कि स्टेट और सेंट्रल गवर्नमेंट है ही नहीं?, यहां कोई टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन बैठ गया है,  हिंदुओं को खत्म करने के लिए?

गौरतलब है कि हिंदू महासभा और अन्य हिंदू संगठन का भारत बांग्लादेश क्रिकेट मैच के विरोध में 2 अक्टूबर का दिन काला दिवस के रूप में मनाएंगे और 6 अक्टूबर को ग्वालियर का लश्कर शहर बंद का ऐलान करेगा. वहीं उससे पहले शहर के विभिन्न मार्गों पर जुलूस भी निकलेंगे और जनता से अपील करेंगे क्रिकेट मैच का बायकॉट करें. बहरहाल जिला और पुलिस प्रशासन भी हिंदू संगठनों के विरोध पर अपनी पैनी नजर रखे हुए हैं. 

 

Trending news