Rishabh Pant Health Update: भारत के बेहतरीन बल्लेबाज और विकेट कीपर ऋषभ पंत इस वक्त बैड पर हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें उनका ऋषभ पंत का एक्सिडेंट हो गया था. जिसके बाद हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका लिगामेंट का ऑपरेशन हुआ है. जिसके  बाद ऐसा कहा जा रहा है कि उनका आईपीएल और एशिया कप खेलना काफी मुश्किल है. उनके आईपीएल में खेलने को लेकर दिल्ली केपिटल के डायरेक्टर सौरव गांगुली का बयान आया है.


आईपीएल नहीं खेल पाएंगे ऋषभ पंत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौरव गांगुली ने जानकारी दी है कि ऋषभ पंत आईपीएल नहीं खेल पाएंगे, उनके इस बयान से साफ हो रहा है कि खिलाड़ी को रिकवर होने में काफी वक्त लगने वाला है. सौरव ने कोलकाता में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा- “ऋषभ पंत आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. मैं डीसी के संपर्क में हूं. यह एक शानदार आईपीएल होगा. हम अच्छा करेंगे. लेकिन ऋषभ पंत की चोट से डीसी पर असर पड़ेगा. आपको बता दें ऋषभ पंत के बाहर जाने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स को नए कप्तान की तलाश करनी होगी.


यह भी पढ़ें: Pakistan कर रहा है अपनी टी20 टीम में बदलाव, अब ऐसे होगा प्लेयर्स का सेलेक्शन


कैसे हैं ऋषभ पंत- Rishabh Pant Health Update


ऋषभ पंत का एक्सिडेंट दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हुआ था. जिसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में लाया गया था. जहां उनकी लिगामेंट की सर्जरी हुई. अब खबर सामने आ रही है कि वह 6 महीने के अंदर खेलने के लिए तैयार जाएंगे. ऐसे में वह आईपीएल के साथ एशिया कप 2023 से बाहर रहेंगे. ऋषभ पंत की कोकिलाबेन अस्पताल में Dr Dinshaw Pardiwala ने की थी. ऋषभ की सर्जरी काफी डिफिकल्ट भी थी क्योंकि उनके ऊपरी और मीडियल लिगामेंट को नुकसान पहुंचा था.