Aamir Khan की बेटी ने कहा- जब बड़ी हो रही थी तो मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन की किताब

आइरा खान (Ira Khan) आमिर खान (Aamir Khan) की पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) की बेटी हैं. आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता के साथ साल 1986 में की थी. 

Aamir Khan की बेटी ने कहा- जब बड़ी हो रही थी तो मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन की किताब
File Photo

नई दिल्ली: अपने साथ यौन शोषण की बात बताकर सबको हैरान कर देने वाली आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फालओइंग है. इंस्टाग्राम पर आइरा खान के 435K फालोअर्स हैं. अपने फालोअर्स के लिए आइरा खान ताजा तस्वीरें और फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही में आइरा खान ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने लिखा,"मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मम्मी ने मुझे सेक्शुअल एजुकेशन की किताब दी थी और इसने मुझे खुद को आइने में देखने के लिए कहा था. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मेरा शरीर भी आम तौर पर बहुत बदल गया है. अभी एक लंबा रास्ता तय करना है."

कौन हैं आइरा खान की मां
आइरा खान (Ira Khan) आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता के साथ साल 1986 में की थी. ब सिर्फ 21 बरस के थे और साल 2002 में आमिर और रीना के दरमियान तलाक हो गया था. 

एक दूसरे के पड़ोसी थे आमिर और रीना
बता दें कि रीना दत्ता और आमिर खान एक दूसरे के पड़ोसी थे. दोनों के बीच प्यार हुआ. प्यार के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया, लेकिन अलग-अलग मज़हब होने की वजह से रीना के परिवार वाले राजी नहीं हुए. जिसके बाद इन दोनों ने घर से भागकर शादी करने का फैसला लिया. दोनों के दो बच्चे (बेटा जुनैद और बेटी इरा) हैं, जो अब रीना के साथ रहते हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV