आमिर खान ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट तो लोगों ने इस वजह से लगा दी क्लास, देखिए VIDEO
Advertisement

आमिर खान ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट तो लोगों ने इस वजह से लगा दी क्लास, देखिए VIDEO

इस वीडियो में आमिर खान बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा है जिसकी वजह से उन्हें लोगों ने निशाना बना लिया. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का इन दिनों सोशल मीडिया एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और अपने इस वीडियो की वजह से वो ट्रोल भी हो रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा है जिसकी वजह से उन्हें लोगों ने निशाना बना लिया. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के बाद अब फिल्मी पर्दे धमाल मचाएंगे इरफान पठान, पहली फिल्म कोबरा का दमदार टीजर लॉन्च

वीडियो में आमिर खान बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं और उनके चौके छक्कों से बच्चे खूब इंप्रेस हो रहे हैं. फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि क्रिकेट खेलने के बाद आमिर जब वहां से जाने लगे तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी कुछ फैंस आमिर के नजदीक आ जाते हैं.

यह भी पढ़ें: "मेरा नाम पूजा है, मैं खुदकुशी करने जा रही हूं, मेरी मौत का ज़िम्मेदार आदिल खान है"

लेकिन इस पूरे वीडियो में आमिर खान ने कहीं भी मास्क नहीं पहना. जिसकी वजह उन्हें ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ा. लोग आमिर खान को बच्चों के साथ बिना मास्क देखर उनपर तरह तरह कमेंट्स कर रहे हैं. 

एक यूज़र ने लिखा कि गैर जिम्मेदार आमिर खान साहब मास्क को जमीन पर रखा था? रोल मॉडल हो लेकिन इतना cleanness नहीं है आपका. वहीं एक दूसरे यूज़र ने लिखा,"आमिर खान को मास्क की जरूरत नहीं है अब. लगता है वैक्सीन लेली है बड़े भाई ने."

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां की शादी टूटने की कगार पर, इस एक्टर को कर रही हैं डेट?

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news