अंतरंग दृश्य फिल्माते वक्त एक्टर के भी छूट जाते हैं पसीने; इस HERO ने बताई आपबीती
Advertisement

अंतरंग दृश्य फिल्माते वक्त एक्टर के भी छूट जाते हैं पसीने; इस HERO ने बताई आपबीती

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म 'गहराईयां’(Gahraiyaan) की शूटिंग में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंटिमेट सीन (Romance Scene) के फिल्मांकन को लेकर एक बेहद दिलचस्प खुलासा किया है.

Deepika  and Siddhant Chaturvedi

नई दिल्लीः क्या आपने कभी सोचा है कि फिल्मों में रोमांस और अंतरंग दृश्यों को फिल्माना(Romance Schene Shooting) कितना मुश्किल होता है? यह फिल्म में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियों के लिए भी सहज नहीं होता (intimate scenes fear) है. हिंदी फिल्मों के इतिहास में कई बार ऐसा हो चुका है कि अंतरंग दृश्यों की शूटिंग में हिरो और हिरोइन दोनों काफी असहज हो गए और कई बार रिटेक करना पड़ा. अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म 'गहराईयां’(Gahraiyaan) की शूटिंग पूरी हुई है. इस फिल्म में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंटिमेट सीन के फिल्मांकन को लेकर एक बेहद दिलचस्प खुलासा किया है. 
 

इंटिमेट सीन करते वक्त बहुत ज्यादा घबरा गए थे
फिल्म 'गहराइयां’ (Gahraiyaan) फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अपोजिट में सिद्धांत चतुर्वेदी को रखा गया है. खास बात यह है कि उन दोनों के बीच इस फिल्म में कई इंटिमेट सीन फिल्माए गए है. सिद्धांत ने खुलासा किया है कि दीपिका के साथ इंटिमेट सीन को करते वक्त वह बहुत ज्यादा घबरा गए थे. सिद्धांत ने कहा कि मुझे जब फिल्म की कहानी सुनाई गई थी तो बताया गया था कि फिल्म में इंटिमेट सीन्स हैं लेकिन हमें नहीं पता था कि वह किस हद तक हैं.

दीपिका के साथ रोमांस करने का सोचकर ही हुए नर्वस 
सिद्धांत ने बताया कि वह दो बातों से नवर्स थे. पहली यह कि फिल्म में इंटिमेट सीन्स उन्हें करनी थी और दूसरी यह कि यह सीन्स दीपिका पादुकोण के साथ करनी थी. उन्होंने बताया कि वह ये सोचकर ही नवर्स हो रहे थे कि दीपिका के साथ रोमांस करने जा रहा हूं. एक ऐसी अभिनेत्री के साथ जिन्होंने शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे बड़े और मंझे हुए कलाकारों के साथ काम किया है. सिद्धांत कहते हैं कि हालांकि सेट पर मौजूद इंटिमेसी डायरेक्टर्स के सहयोग से उन्होंने सारे इंटिमेट सीन्स की शूटिंग परूी कर ली.  

Zee Salaam Live Tv

Trending news