फैंस के सवाल पर अभिनेत्री शमा सिकंदर ने क्यों कहा 'फीलिंग नहीं आ रही'
Advertisement

फैंस के सवाल पर अभिनेत्री शमा सिकंदर ने क्यों कहा 'फीलिंग नहीं आ रही'

Shama Sikander Viral Video:  एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं. शमा सिकंदर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है. देखिए वीडियो में उनका क्यूट अंदाज़.

फैंस के सवाल पर अभिनेत्री शमा सिकंदर ने क्यों कहा 'फीलिंग नहीं आ रही'

Shama Sikander Viral Video: शमा सिकंदर का शुमार टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में किया जाता है. शमा की एक अलग पहचान है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली शमा सिकंदर अपनी फोटोज़ और वीडियो प्रशंसकों के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं. अपने अलग अंदाज़ और ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से शमा सुर्ख़ियों में रहती हैं. इसी बीच अब अदाकारा ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेबी प्लानिंग को लेकर बात करती देखी जा रही हैं. सोशल मीडिया पर शमा का यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है और लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

बेबी के सवाल पर शमा का मासूम जवाब

जब भी कोई पॉपुलर सेलेब शादी के बंधन में बंध जाते है तो कुछ दिन बाद ही लोग उनसे बेबी प्लानिंग पर सवाल पूछ लेते हैं. हालांकि, अक्सर देखा गया है कि इस सवाल को ज्यादातर सेलिब्रिटीज़ नज़र अंदाज़ कर देते हैं, लेकिन उनमें से भी कुछ ऐसे होते हैं जो इस सवाल पर ग़ुस्सा हो जाते हैं, लेकिन शमा सिकंदर ने इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने इसका जवाब कुछ ऐसे दिया कि हर कि हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है. दरअसल शमा सिकंदर ने एक बहुत ही प्यारा वीडियो पोस्ट किया, जिस पर उन्होंने लिखा कि जब लोग आपसे पूछते हैं कि आप बेबी की प्लानिंग कब कर रहे हो? तो मैं उनसे कहती हूं कि अभी फीलिंग नहीं आई. मेरे को नहीं मालूम अभी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

मासूम अदा के फैंस हुए दीवाने

दरअसल, शमा ने जो बातें कही हैं, वो आलिया भट्ट और शेफाली शाह की फिल्म 'डार्लिंग्स' की हैं. शमा ने इस डायलॉग को बहुत ही खूबसूरती के साथ अदा किया है.  इस डायलॉग को बोलते हुए शमा इतनी मासूम लग रही हैं कि हर कोई उन पर प्यार लुटा रहा है. शमा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, क्या आपने भी कभी ये एक्सपीरियंस किया है? वहीं शमा के वीडियो पर लोग दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे हैं.

इस तरह की ख़बरों के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news