Photos: अच्छे लड़के की तलाश में 40 के पार हो गईं ये हसीनाएं, दिखती हैं सुपर हॉट
Advertisement

Photos: अच्छे लड़के की तलाश में 40 के पार हो गईं ये हसीनाएं, दिखती हैं सुपर हॉट

बॉलीवुड की कई आदाकाराएं 40 साल से ज्यादा हो चुकी हैं. लेकिन इन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. इतनी उम्र होने के बावजूद हॉट दिखने वाली ये अदाकाराएं अपनी शादी के बारे में बात करने से कतराती हैं. 

Bollywood Actress

Viral Photos: बॉलीवुड की कई हसीनाएं जल्दी शादी कर लेती हैं तो कइयों की शादी उम्र निकल जाने के बाद भी नहीं हो पाती. हालांकि बॉलीवुड अदाकाराएं अपनी शादी के बारे में बात करने से कतराती हैं. उनके मुताबिक शादी के बाद करियर पर ब्रेक लग जाता है. बहरहाल आज हम बात करने वाले हैं ऐसी एक्ट्रेसेज के बारे में जो शादी के मूड मे तो हैं लेकिन उन्हें उनकी पसंद का लड़का नहीं मिल पा रहा है. 

 

सुष्मिता सेन 

भारत की मिस युनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन ने अब तक शादी नहीं की है. हालांकि उनकी उम्र 40 के पार हो चुकी है. सुष्मिता सेन का नाम पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ जोड़ा गया उसके बाद उनका नाम बिजनेसमैन अनिल अंबानी से भी जोड़ा गया. 46 साल की हो चुकी सुष्मिता सेन को अब तक पार्टनर नहीं मिल पाया. सुष्मिता ने दो लड़कियों को गोद लिया है. बताया जाता है कि वह मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं.

 

तबु

बॉलीवुड में बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर एक्ट्रेस तबस्सुम हाशमी उर्फ तबु 51 साल की हो चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. उनका नाम साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन के साथ जोड़ा गया लेकिन उनसे उनकी शादी नहीं हो सकी. तबु ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उनको मिस्टर परफेक्ट मिल जाए तो वह शादी कर लेंगी लेकिन सिर्फ समाज को दिखाने के लिए वह ऐसा नहीं कर सकती.

 

अमीषा पटेल 

काफी खूबसूरत दिखने वाली अदाकारा अमीषा पटेल 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन वह अभी भी सिंगल ही हैं. ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल का नाम विक्रम भट्ट के साथ जोड़ा गया लेकिन उनकी शादी नहीं हो सकी. अमीषा का नाम उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के साथ भी जोड़ा गया. लेकिन अमीषा ने अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है. 

 

नरगिस

नरगिस फाखरी अपनी हॉटनेस और अलग एक्सेंट के लिए जानी जाती हैं. अपनी बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने बॉलीवुड में नाम कमाया है. नरगिस 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन इनकी शादी नहीं हुई है.

Live TV:

Trending news