Urfi Javed ने शेयर की बैकलेस PHOTOS, पीठ के मुहांसे और निशान को लेकर कही यह बड़ी बात

दरअसल उर्फी जावेद की उन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने कुछ इस तरह की टॉप पहनी हुई है. जिससे उनकी पूरी पीठ नजर आ रही है. 

Urfi Javed ने शेयर की बैकलेस PHOTOS, पीठ के मुहांसे और निशान को लेकर कही यह बड़ी बात

नई दिल्ली: बिगबॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग ही अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और आए रोज अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा का मौजू बनी रहती हैं. कभी ब्रा दिखाने वाली टॉप की वजह से सुर्खियां बंटोरी तो कभी प्लास्टिक बैग की वजह से. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों की वजह से फिर सुर्खियों में आ गई हैं. 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की यह तस्वीरें बैकलेस हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने यह तस्वीरें अपने हैंडल से शेयर कीं तो लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया. दरअसल उर्फी जावेद की उन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने कुछ इस तरह की टॉप पहनी हुई है. जिससे उनकी पूरी पीठ नजर आ रही है. क्योंकि बहुत ही छोटा टॉप है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो एक रेस्टोरेंट में बैठी हैं. 

यह भी देखिए: Bigg Boss OTT के कुछ हैरान कर देने वाले लम्हे, शो खत्म होने बाद लोगों के बीच बने हुए हैं

तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा कैप्शन में लिखा है, 'मैन्यू बहुत मजेदार है... और हां मेरी पीठ पर एक्ने और निशान हैं, मैं इसे आसानी से एडिट कर सकती थी, लेकिन मैं नहीं चाहती. मेरे पीठ के मुंहासों और निशानों पर खबरें सामने आई हैं. किसी के पास संपूर्ण शरीर या चेहरा या स्किन नहीं है. मुझे अभी भी अपने शरीर से प्यार है. मैं ऐसा करता रहूंगी.'

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब उर्फी जावेद को ट्रोल किया जा रहा है. इससे पहले वो एयरपोर्ट लुक की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं. क्योंकि इस दौरान उन्होंने इतना छोटी पहना हुआ था कि उनकी ब्रा तक दिख रही थी. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है. साथ ही उनकी जैकेट सामने इतनी छोटी थी कि उनकी अंदर पहनी हुई ब्रा फ्लॉन्ट हो रही थी.

लोगों ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया था कि वो पब्लिसिटी के लिए यह सब कर रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि पब्लिसिटी चाहिए होती कपड़ों के बगैर ही जाती. 

ZEE SALAAM LIVE TV