Ajay Devgan ने कोरोना से लड़ाई में दिया बड़ा योगदान, अस्पताल के लिए दिए इतने करोड़
Advertisement

Ajay Devgan ने कोरोना से लड़ाई में दिया बड़ा योगदान, अस्पताल के लिए दिए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की व्यवस्था की है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत इस समय कोरोना से जंग लड़ रहा है और सभी लोग एक साथ मिलकर इस महामारी का सामना कर रहे हैं. एक तरफ जहां दूसरे देश भारत की मदद के लिए आगे आए हैं वहीं देश में मौजूद बड़ी हस्तियां भी कोरोना से जंग में अपना बड़ा योगदान दे रही हैं. बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) ने भी इस फहरिस्त में अपना नाम दर्ज करा लिया है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की व्यवस्था की है. इसके अलावा मरीजों की ज्यादा तादाद के चलते अस्पतालों ऑक्सीजन के साथ-साथ बेड की भारी किल्लत है. ऐसे में अजय देवगन ने मुंबई के शिवाजी पार्क में कोरोना मरीजों के लिए 20 आईसीयू बेड्स का इंतजाम किया है.

यह भी पढ़ें: इम्युनिटी बढ़ानी है तो अपनाएं ये 10 तरीके, कोरोना से लड़ने में मिलेगी मदद

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक अजय देवगन ने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को कोरोना वायरस मरीजों के इलाज के लिए 20 आईसीयू बेड्स (ICU Bads) के इंतजाम के लिए 1 करोड़ रुपये की राशि दी है.

यह भी पढ़ें: टूट गए सारे रिकॉर्ड, 24 घंटों में आए 3.79 लाख मरीज, 3645 लोगों की हुई मौत

अजय देवगन से पहले सुपर स्टार अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, प्रियंका चोपड़ा, भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल जैसी कई हस्तियों ने आगे आकर लोगों इस जंग में अपना-अपना योगदान दिया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news