अली फजल ने किया उमरा, Video शेयर करते हुए मां के लिए कही ये भावुक बात
Advertisement

अली फजल ने किया उमरा, Video शेयर करते हुए मां के लिए कही ये भावुक बात

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फजल (Ali Fazal) ने लिखा कि "मदीना और फिर मक्का. मेरे शूट को खत्म करने का तरीका था. मैं सही में कई तरह से किस्मत वाला हूं. मुझे ऐसे सोचना अच्छा लगता है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलिवुड के अदाकार अली फजल (Ali Fazal) ने हाल ही में उमरा (मक्का और मदीना का सफर) किया. एक्टर के मुताबिक उन्होंने यह उमरा अपनी मां और नाना के लिए किया. अली ने हॉलीवुड फिल्म Kandahar की शूटिंग पूरी कर उमरा किया. अली ने उमरा करने के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

दरअसल अली फजल की मां का साल 2020 में इंतेकाल हो गया था. इसके बाद 2021 में अली फजल के नाना भी गुजर गए थे. अब उन्होंने दोनों के लिए (उमरा) मक्का मदीना का सफर किया है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फजल ने लिखा कि "मदीना और फिर मक्का. मेरे शूट को खत्म करने का तरीका था. मैं सही में कई तरह से किस्मत वाला हूं. मुझे ऐसे सोचना अच्छा लगता है. ये मैंने अम्मा और नाना के लिए किया." उन्होंने आगे लिखा कि 'मैं उनकी मौत से कभी उबर नहीं पाऊंगा. शायद उबरना जवाब नहीं है. बाद में हमें पता चल ही जाएगा, लेकिन मैंने दुआ मांगी. अपने और अपने आस-पास के लोगों के लिए. परिवार दोस्तों और उन सभी लोगों के लिए जिन्हें प्यार की जरूरत है. सोचो और क्या? यहां देने और पाने के लिए बहुत प्यार है.'

अली फजल की इस वीडियो पर उनकी गर्लफ्रेंड और अदाकारा ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने रिएक्शन दिया है. ऋचा ने कमेंट किया है कि 'बहुत खूबसूरत, मैं खुश हूं कि तुम्हें वहां जाने का मौका मिला.' 

अली फजल के फैन भी वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं और इसे खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ लोग उन्हें दुआएं भी दे रहे हैं. अली फजल जल्द ही हॉलीवुड के एक्टर Gerard Butler के साथ फिल्म Kandahar में नजर आएंगे. 

Video:

Trending news