'अतरंगी रे' फिल्म का दूसरा गाना हुआ रिलीज, गाने के लिरिक्स जबान पर चढ़ जाएंगे
Advertisement

'अतरंगी रे' फिल्म का दूसरा गाना हुआ रिलीज, गाने के लिरिक्स जबान पर चढ़ जाएंगे

मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ धनुष अपनी दूसरी फिल्म कर रहे हैं. इससे पहले दोनों रांझणा फिल्म में काम कर चुके हैं.

फोटो यूट्यूब से

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , धनुष (Dhanush) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अदाकारी से सजी फिल्म अंतरंगी रे (Antrangi Re) 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. अब फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हुआ है.

'अतरंगी रे' का पहला गाना 'चका चक' कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था जिसमें सारा अली खान धनुष को रिझा रही हैं और जबरदस्त ठुमकों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म का अब दूसरा गाना (रेत जरा सी) भी रिलीज हो गया है जो काफी इमोशनल है. अरिजीत सिंह की आवाज में गाया हुआ यह गाना सबके दिल को छू रहा है. 

फिल्म में ट्राई एंगल है. सारा अली खान कभी धनुष के साथ होती हैं तो कभी अक्षय कुमार के साथ. वह यह फैसला नहीं कर पाती हैं कि दोनों में किसे चुनें.

यह भी पढ़ें: राजनाथ ने रूस के साथ बैठक में भारत-चीन का मुद्दा उठाया, 1962 के बारे में कही यह बात

सारा अली खान ने अपने इंस्टग्राम पर यह गाना शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि मेरा दिल धड़क रहा है. जिस प्यार से ये बांधा हुआ है, लग रही है एक अलग सी प्यास सी, क्योंकि आ गई है रेत जरा सी. 

इस गाने को अरिजीत सिंह और साषा तिरुपति ने गाया है, इसके लरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. इसे कंपोज किया है ए आर रहमान ने.

मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ धनुष अपनी दूसरी फिल्म कर रहे हैं. इससे पहले दोनों रांझणा फिल्म में काम कर चुके हैं. अतरंगी रे की शूटिंग साल 2020 में ही शुरू हो गई थी. मगर कोरोना महामारी के चलते इसे रोक दिया गया था.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news