बच्चन परिवार ने दी कोरोना को शिकस्त, अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

बता दें ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के बाद अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टि दे दी गई थी लेकिन अभिषेक का अभी तक नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा था

बच्चन परिवार ने दी कोरोना को शिकस्त, अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी आई नेगेटिव
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी कोरोना वायरस को शिकस्त दे दी. अभिषेक की लेटेस्ट कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है. 

अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, 'वचन मतलब वचन, आज दोपहर में मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई. मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे शिकस्त दूंगा. मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. नानावती अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ ने जो किया मैं उनका शुक्रगुज़ाह हूं. थैंक्यू.'

बता दें ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के बाद अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टि दे दी गई थी लेकिन अभिषेक का अभी तक नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा था और अब उनकी भी फाइनल रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है.

बता दें कि बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने ट्वीट कर अपने मद्दाहों को इस बात की जानकारी दी थी. इसके बाद घर के बाकी मेंबरों और उनके स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

Zee Salaam LIVE TV