‘Beyond the Star' जल्द होगी रिलीज, सलमान के करीबी बताएंगे उनके विवादों के बारे में
Advertisement

‘Beyond the Star' जल्द होगी रिलीज, सलमान के करीबी बताएंगे उनके विवादों के बारे में

बताया जाता है कि सीरीज एक डाक्यूमेंटरी की तरह होगी. इस सीरीज में 55 साल के एक्टर सलमान खान के बारे में उनके करीबी बताएंगे.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘बियॉन्ड द स्टार’ (Beyond the Star) जल्द ही रिलीज होने वालीी है. सलमान खान (Salman Khan) ने इस फिल्म के बारे में कहा है कि उनकी जिंदगी और करियर पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री सीरीज ईमानदारी के साथ पेश की जाएगी.

बताया जाता है कि सीरीज एक डाक्यूमेंटरी की तरह होगी. इस सीरीज में 55 साल के एक्टर सलमान खान के बारे में उनके करीबी बताएंगे. इसमें उनके परिवार के लोग, दोस्त, सह कलकार, निर्माता और निर्देशक शामिल होंगे. फिल्म में सलमान खान के सुपरस्टारडम, फिल्म उद्योग में लोगों के साथ उनके विवाद, समीकरण और अन्य बातों के बारे में तफसील से बताया जाएगा.

सलमान खान (Salman Khan) के मुताबिक उनकी दोस्त यूलिया वंतूर (Iulia Vântur) ने उन्हें डॉक्यूमेंटी सीरीज का आइडिया दिया था. सलमान खान ने बताया कि मेरी डॉक्यूमेंटी सीरीज ‘बियॉन्ड द स्टार’ है और मुझे भी लगा कि ये एक अच्छा कॉन्सेप्ट है'.

यह भी पढ़ें: 'इक और ज़ख़्म दे के दिसम्बर चला गया' पढ़ें दिसम्बर पर लिखी गई कुछ खास शायरियां

सलमान खाने के मुताबिक यूलिया वंतूर ने इसके बारे में आंद्रे (टिमिन्स, विज़ फिल्म्स) को बताया और अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने इसे आखिरी रूप दिया. ये बहुत अच्छा प्रोजेक्ट है. इस सीरीज को विराफ सरकारी (Viraf Sarkari) निर्देशित कर रहे हैं.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news