Bigg Boss OTT: Shilpa ने बहन को भेजा खास मैसेज, घर का हाल जान रो पड़ीं Shamita Shetty
Advertisement

Bigg Boss OTT: Shilpa ने बहन को भेजा खास मैसेज, घर का हाल जान रो पड़ीं Shamita Shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस वक्त अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की वजह से कई तरह की परेशानियों का सामना कर रही है. इस बीच उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस का हिस्सा बन गईं.

File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस वक्त अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की वजह से कई तरह की परेशानियों का सामना कर रही है. इस बीच उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस का हिस्सा बन गईं. बहन का परिवार जिस वक्त मुसीबतों में घिरा हुआ था उस वक्त शमिता शेट्टी का बिग बॉस में जाना एक मुश्किल भरे फैसला था. 

खैर यह विवाद अब खत्म हो चुका है लेकिन बिग बॉस OTT में पहुंचने के बाद भी शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी से जुड़े सवाल बहुत परेशान कर रहे हैं. शो में शमिता परिवार के बारे में बात करते हुए जज्बाती भी हुईं. रविवार को रक्षा बंधन के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए खास वीडियो मैसेज भेजा.

दरअसल रक्षाबंधन पर के मौके पर बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) में हिना खान (Hina Khan) नजर आईं और कंटेस्टेंट के भाई बहनों से मिलवाया. वीडियो मैसेज पाकर कंटेस्टेंट भावुक हो गए और परिवार को याद करने लगे. इसी बीच शमिता के लिए शिल्पा शेट्टी ने स्पेशल वीडियो मैसेज मिला.

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता शेट्टी के लिए कहती हैं कि उन्हें बेहतर ढंग से खेलना चाहिए और अपनी असरदार भूमिका छोड़ने की जरूरत है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनकी मां की सेहत अच्छी है और उनके साथ सबकुछ ठीक है.

इसी शो में शमिता सेट्टी ने कहा कि इंडस्ट्री में 20-25 साल का सफर बहुत मुश्किल भरा रहा. लोग मुझे शिल्पा की बहन के तौर में ज्यादा जानते हैं. यह एक प्रोटेक्टिव शैडो है. मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे साथ ऐसा है लेकिन लोग मुझे मेरे नाम से नहीं जानते.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news