कंगना को मिला एक और नोटिस, अब इस इमारत को तोड़ने की तैयारी में BMC

जानकारी के मुताबिक बीएमसी का इल्ज़ाम है कि कंगना ने अपने घर में साल 2018 में कई बदलाव किए थे. इन्हीं बदलाव को लेकर बीएमसी ने कंगना पर कानून तोड़कर बिल्डिंग तैयार करने के इल्ज़ामात लगाए हैं

कंगना को मिला एक और नोटिस, अब इस इमारत को तोड़ने की तैयारी में BMC
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं बल्कि शिवसेना के साथ कशीदगी में इज़ाफा होता जा रहा है. इसी उठा-पटक के बीच में बीएमसी ने इतवार के रोज़ कंगना के घर से मुतअल्लिक एक नया नोटिस भेज दिया है. मुंबई में के खार मौजूद कंगना के घर के अंदर की गई गैर कानूनी तामीर अवैध निर्माण को लेकर ये नोटिस भेजा गया है. 

बीएमसी का कहना है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा कानून की खिलाफवर्ज़ी करते हुए गैरकानूनी तामीर कराई गई है. बताते चलें कि इससे पहले कंगना रनौत के पाली हिल दफ्तर में की गई गैरकानूनी तामीर को लेकर बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए उसपर बुलडोझर चला दिया था. अब बीएमसी की नज़र कंगना के घर पर बनी हुई है. हालांकि कंगना के घर का मामला अभी अदालत में ज़ेरे गौर है और इस मामले में 25 सितंबर को सुनवाई भी होनी है. 

जानकारी के मुताबिक बीएमसी का इल्ज़ाम है कि कंगना ने अपने घर में साल 2018 में कई बदलाव किए थे. इन्हीं बदलाव को लेकर बीएमसी ने कंगना पर कानून तोड़कर बिल्डिंग तैयार करने के इल्ज़ामात लगाए हैं बीएमसी के इल्ज़ामात के मुताबिक कंगना ने फ्लैट में आठ बदलाव (फ्लैट में प्लांटेशन, छज्जा, बालकनी, टॉयलेट में बदलाव, स्टेयरकेस, किचन) किए हैं जो कानून की खिलाफवर्ज़ी हुए हैं. 

बता दें कि कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट मे मौजूद DB ब्रीज (आर्किड ब्रीज) के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं. इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है. 

Zee Salaam LIVE TV