अमिताभ बच्चन के घर जलसा को सेनिटाइज़ करने पहुंची BMC की टीम
Advertisement

अमिताभ बच्चन के घर जलसा को सेनिटाइज़ करने पहुंची BMC की टीम

बता दें कि सनीचर की देर रात अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है. परिवार वालों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है.

अमिताभ बच्चन के घर जलसा को सेनिटाइज़ करने पहुंची BMC की टीम

मुंबई: अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन सनीचर की देर रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में दाखिल कराया गया था. आज सुबह नानावती अस्पताल की जानिब से जारी किए हेल्थ बुलेटिन में बताया कि दोनों की ही हालत मुस्तहकम है और दोनों में बहुत हल्की अलामात देखी गई हैं. इस सबके बाद आज BMC की टीम अमिताभ बच्चन के घर (जलसा) को सेनिटाइज़ करने के लिए पहुंच गई है. अमिताभ बच्चन के घर के अलावा आसपास के इलाके को भी सैनिटाइज किया जाएगा.

बता दें कि सनीचर की देर रात अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है. परिवार वालों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है. उनकी रिपोर्ट आना बाकी है. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि गुज़िश्ता 10 दिनों में जो लोग मेरे राब्ते में आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें. 

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के कुछ देर बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके अपना टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी दी. उन्होंने बताया, 'आज मैं और वालिद दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए. हम दोनों को हल्की अलामात के चलते अस्पताल में दाखिल कराया गया है.  हमने सभी ज़रूरी अफसरों को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और मुलाज़िमीन सभी की जांच करा रहे हैं. मैं सभी से गुज़ारिश करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं. धन्यवाद.'

हालांकि राहत की बात ये है कि जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या स्वाब टेस्ट (swab test) में निगेटिव पाए गए हैं. इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजेन टेस्ट (Antigen Test) रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news