आमिर खान की बेटी को हुआ इंग्जाइटी अटैक, कहा- लगता है कुछ भयानक होने वाला है?
Advertisement

आमिर खान की बेटी को हुआ इंग्जाइटी अटैक, कहा- लगता है कुछ भयानक होने वाला है?

आइरा खान (Ira Khan) ने इंग्जाइटी अटैक आने के बाद शावर लिया और साथ ही एक फोटो क्लिक की है. इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आइर ने अपनी बीमारी के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा कि "मुझे अब एंग्जाइटी अटैक आने लगे हैं. मुझे घबराहट होती रही है और मैं एक्साइटेड हो जाती थी.

Amir Khan Daughter Ira Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Amir Khan) की बेटी इन दिनों एक बीमारी से पीड़ित हैं. आइरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट में बताया कि वह इंग्जाइटी अटैक (anxiety attacks) से पीड़ित हैं. इंग्जाइटी अटैक से आइरा खान (Ira Khan) को काफी दिक्कत हो रही है. इस दौरान वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) के साथ बात करके और ब्रीदिंग से काफी सुकून महसूस कर रही हैं.

आइरा खान ने इंग्जाइटी अटैक आने के बाद शावर लिया और साथ ही एक फोटो क्लिक की है. इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आइर ने अपनी बीमारी के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा कि "मुझे अब एंग्जाइटी अटैक आने लगे हैं. मुझे घबराहट होती रही है और मैं एक्साइटेड हो जाती थी. फिट्स भी आते रहे हैं, लेकिन मुझे पहले कभी एंग्जाइटी अटैक नहीं हुआ. यह पैनिक और पैनिक अटैक के बीच का अंतर है. एंग्जाइटी वर्सेज एंग्जाइटी अटैक्स. जहां तक मैं इसे (एंग्जाइटी अटैक) को समझती हूं तो उनके शारीरिक लक्षण हैं- धड़कन बढ़ना, सांस फूलना और इसके अलावा रोना. और फिर यह बढ़ता जाता है. धीरे-धीरे. लगता है जैसे कुछ भयानक होने वाला है. मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है."

यह भी पढ़ें: Nikki Tamboli ने सिर्फ ब्रा पहन बनाई रील; गार्डन एरिया में घूमती आईं नजर; देखें

आइरा ने आगे लिखा, "बहुत ही डरावनी फीलिंग है. मेरे थेरपिस्ट ने मुझसे कहा था कि अगर यह रोजाना आने लगे तो मैं अपने डॉक्टर या थेरपिस्ट को बताऊं. कोई कैसा फील कर रहा है, अगर यह बताने के लिए किसी को शब्द चाहिए तो यहां से मदद मिल सकती है. बहुत ही लाचार महसूस होता है. क्योंकि मैं सच में सोना चाहती हूं, लेकिन सो नहीं पाती क्योंकि एंग्जाइटी अटैक रुकते ही नहीं हैं. यह खासकर रात में होता है. मैं अपने डर को पहचानने की कोशिश करती हूं. खुद से बात करती हूं. लेकिन एक बार यह आपको आता है तो रुकने का नाम ही नहीं लेता. लेकिन इसके वक्त Popeye से बात करने और ब्रीदिंग से काफी मदद मिली है. कम से कम कुछ घंटों के लिए तो मिली है. यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि बाद में मुझे कोई और चीज ट्रिगर न कर दे."

आमिर खान की बेटी ने पिछले दिनों एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह क्लीनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं. आइरा दिमागी सेहत के ताल्लुक से अक्सर मुखर रही हैं. उन्होंने इस बारे में बात भी की है.

Live TV:

Trending news