मोहन भागवत के तलाक़ वाले बयान को सोनम कपूर ने बताया "बेवकूफाना"

मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने तलाक़ को लेकर बयान देते हुए कहा था कि इन दिनों तलाक़ के मामले ज़्यादा तर तालीम याफ्ता परिवारों में देखने को मिल रहे हैं. क्योंकि तालीम और अमीरा लोगों में ग़ुरूर पैदा कर रही है, जिससे परिवार टूट रहे हैं. 

मोहन भागवत के तलाक़ वाले बयान को सोनम कपूर ने बताया "बेवकूफाना"
फाइल फोटो...

नई दिल्ली: आरएसएस सरबराह (RSS Chief) मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने तलाक़ को लेकर बयान देते हुए कहा था कि इन दिनों तलाक़ के मामले ज़्यादा तर तालीम याफ्ता परिवारों में देखने को मिल रहे हैं. क्योंकि तालीम और अमीरा लोगों में ग़ुरूर पैदा कर रही है, जिससे परिवार टूट रहे हैं. मोहन भागवत के इस बयान पर बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर ने कहा है कि यह बयान कौन समझदार शख्स दे सकता है. साथ ही उन्होंने कहा है कि ये बयान यह बयान बेवकूफाना है.

सोनम के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया सारिफीन में हलचल सी मच गई है, जिसमें कुछ लोग सोनम की हिमायत कर रहै है तो कुछ लोक उनके खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और कह रहे कि मोहन भागवत का बयान बिल्कु सही है. 

सोनम कपूर के इस ट्वीट पर एक यूज़र ने उनके वालिद अनिल कपूर की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा कि आप अपनी आवाज़ बड़ी ही बेबाकी से उठाती हैं. बराए मेहरबानी क्या आप मुल्क को बताएंगी कि दहशतगर्द दाऊद इब्राहीम के साथ आपके वालिद की तस्वीर का तअल्लुक उनके कर्म (काम) से है या उनके धर्म (मज़हब) से? 

अशोक श्रीवास्तव नाम के इस यूजर के सवाल पर पर सोनम ने जवाब दिया था कि वह राज कपूर और कृष्णा कपूर के साथ मैच देखने गए थे. वह बॉक्स में थे. मुझे लगता है आपको किसी पर उंगली उठाना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि तीन उंगलियां आप पर भी होती हैं. भगवान आपको हिंसा फैलाने के लिए माफ करे.

क्या कहा था मोहन भागवत ने 

दरअसल एक तक़रीब को दौरान ख़िताब करते हुए मोहन भागवत ने कहा था कि मौजूदा वक्त में तलाक़ के मामले बहुत बढ़ गए हैं. लोग बेकार के मुद्दों में लड़ रहे हैं. तलाक़ के मामले तालीमी याफ्ता और अमीर परिवारों में ज़्यादा होते हैं क्योंकि तालीम और अमीरी से ग़रूर पैदा होता है जिसके नतीजे में परिवार टूटता है. इससे समाज भी मुतास्सिर होता है क्योंकि समाज भी एक परिवार ही है.