Bollywood News: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोत अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहती है. एक्ट्रेस कगंना अपनी बात कहने में बिल्कुल नहीं कतराती हैं. कभी ड्रग्स को लेकर तो कभी बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करती हैं. जितनी अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं रहती हैं उतना अपनी बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल में ही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोत ने एक पोस्ट साझा किया. जिसको देखकर हर कोई हक्का बक्का रह गया. अपने पोस्ट में अभीनेत्री ने एक कपल की शादी को फेक बता दिया है. अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि एक्टर उनसे मिलने की भीख मांग रहा था.


कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि "एक अन्य समाचार में एक फर्जी पति पत्नि की जोड़ी, जो अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं और शादीशुदा होने की दिखावा करती है. फिल्म की घोषनाओं के बारे में फेक खबरें फैला रही है जो कि नहीं की जा रही हैं. मिंत्रा के स्वामित्व वाले एक ब्रांड को अपना बताती हैं. इसके अलावा किसी ने यह नहीं लिखा कि हाल में पारिवारिक यात्रा से पत्नी और बेटी को किस तरह से वंचित कर दिया गया. जबकि तथाकथित पति मुझे मैसेज कर भीख मांग रहा था और उससे मिलने की गुहार लगा रहा था. इस फर्जी जोड़ी को बेनाकाब करने की जरूरत है."


आगे उन्होंने लिखा कि "यह तब होता है जब आप प्यार के लिए नहीं बल्कि फिल्म के प्रचार, पैसे काम के लिए शादी करते हैं. माफिया पिता के दबाव में शादी करने वाले इस अभिनेता को पापा की परी से शादी करने के बदले में एक फिल्म ट्रायलजी देने का वादा किया गया था. फिल्म ट्रायलजी रही है डिब्बाबंद और अब वह नकली शादी से मुक्त होने की सख्त कोशिश कर रहा है."


कंगना रनोत यही नहीं रूकी आगे उन्होंने लिखा कि "लेकिन दुख की बात ये है कि अब उससे बाहर आने का कोई रास्ता नहीं है. उसे अब अपनी बेटी और पत्नी पर फोकस करना चाहिए. ये इंडिया है, यहां पर एक बार शादी हो गई तो हो गई. अब सुधर जाओ."


Zee Salaam