परिवार के साथ दुबई में फंसे हैं सोनू निगम, VIDEO शेयर कर सुनाई आपबीती
Advertisement

परिवार के साथ दुबई में फंसे हैं सोनू निगम, VIDEO शेयर कर सुनाई आपबीती

कोरोना वायरस के चलते कुछ लोग बैरुने मुल्क में फंसे हुए हैं और इन्हीं में से एक हैं मशहूर बॉलीवुड गुलूकार सोनू निगम. दरअसल सोनू निगम अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है और अपनी आपबीती भी बयान की है.

परिवार के साथ दुबई में फंसे हैं सोनू निगम, VIDEO शेयर कर सुनाई आपबीती

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते कुछ लोग बैरुने मुल्क में फंसे हुए हैं और इन्हीं में से एक हैं मशहूर बॉलीवुड गुलूकार सोनू निगम. दरअसल सोनू निगम अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है और अपनी आपबीती भी बयान की है. सोनू ने कहा कि, "मैं 5 मार्च तक हिमालय में था और फिर मुंबई में मेरा म्यूज़िक प्रोग्राम मुल्तवी हो गया था, इसलिए मैंने 17 मार्च तक दुबई में अपने परिवार के साथ रहने का फैसला किया. जब तक हालात आम नहीं हो जाते, मुझे इंतज़ार करना होगा. मैं एकांतवास में नहीं फंसना चाहता और पहले से बोझ तले दबे अफसरों पर बोझ नहीं डालना चाहता." इसके अलावा उन्होंने कोरोना को लेकर ऐहतियात बरतने की भी बात की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#safehands #socialdistancing #staysafe

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने पिता और बहन के साथ रहना पसंद करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि दुबई और मुंबई हवाई अड्डों पर तय्यारों में आने-जाने के थोड़ी सी भूल की वजह से मैं मुमकिना तौर से उनके लिए खतरनाक हो सकता हूं."

सोनू ने कहा, "हम घर में ही रह रहे हैं, निवान (सोनू का बेटा) दुबई में पढ़ रहा है और उसका स्कूल बंद है, इसलिए हमारे पास घर के अंदर बहुत कुछ करने के लिए है. आप तब तक बाहर न जाएं जब तक बेहद ज़रूरी काम न हो."

बता दें कि ताज़ा जानकारी के मुताबिक अब तक कोरोना मुतास्सिरीन की तादाद 315 पहुंच गई है और 4 लोगों की मौत भी हो गई है. 

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news