Javed Akhtar Defamation Case: Kangana की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने दिया 'आख़िरी मौक़ा', नहीं तो हो सकती है गिरफ़्तारी

Javed Akhtar Defamation Case: कंगना रनौत ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के इंतिकाल के बाद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान गीतकार जावेद अख्तर के बारे में मुबैय्यना तौर पर कई काबिले एतराज टिप्पणियां की थीं. 

Javed Akhtar Defamation Case: Kangana की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने दिया 'आख़िरी मौक़ा', नहीं तो हो सकती है गिरफ़्तारी
Javed Akhtar and Kangana Ranaut, File Photo

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन कई यही बयान उनके के लिए शर्मिंदगी की वजह भी बनते हैं. वेद अख्तर (Javed Akhtar) मानहानि केस अब एक ताज़ा अपडेट आया है. इस मामले मुंबई की एक अदालत ने एक्ट्रेस को पेशी से बचने का आख़िरी मौक़ा देते हुए उन्हें अगली तारीख़ को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया है.

दरअलस, कंगना रनौत के खिलाफ मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने मानहानि का मुकदमा (Javed Akhtar defamation case) दर्ज किया हुआ है. इस केस की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना के पर तीखी टिप्पणी की है. कंगना रनौत केस की सुनवाई में हाजिर नहीं हो रही हैं जिस पर कोर्ट ने सख्त नाराजगी जाहिर की है.

ये भी पढ़ें: Zaalima Coca Cola पर Nora Fatehi, गोविंदा और गणेश आचार्य का जबरदस्त डांस Viral

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरआर ख़ान ने साथ ही ये कहा कि यदि कंगना रनौत अगली पेशी में नहीं आती हैं तो उनके ख़िलाफ़ गिरफ़्तारी वारंट जारी करने के लिए अर्ज़ी दायर की जा सकती है. अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 1 सितंबर की तिथि रख दी है.

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के इंतिकाल के बाद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान गीतकार जावेद अख्तर के बारे में मुबैय्यना तौर पर कई काबिले एतराज टिप्पणियां की थीं. इसके बाद जावेद अख़्तर ने पिछले वर्ष नवंबर में कंगना के ख़िलाफ़ ये दावा करते हुए मामला दर्ज़ करवाया था कि उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में उनके ख़िलाफ़ ऐसे बयान दिए जिनसे उकी प्रतिष्ठा को नुक़सान पहुंचा है.

ये भी पढ़ें: India vs Sri lanka: क्रुणाल पंड्या हुए Corona के शिकार, दूसरा टी20 मैच स्थगित हुआ

 

Zee Salaam Live TV: