क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी ने “लुटेरा’’ फिल्म के गीत पर किया डांस, मजाक में एक फैन ने ऐसा बोल दिया
Advertisement

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी ने “लुटेरा’’ फिल्म के गीत पर किया डांस, मजाक में एक फैन ने ऐसा बोल दिया

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की बीवी धनाश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट हैं और शौकिया डांस करती हैं. चहल की तरह उनकी भी फैन फ्लोइंग है. अभी उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फिल्म लुटेरा के गाने ‘सवार लूं’ पर डांस करती नजर आ रही हैं.

धनाश्री वर्मा

नई दिल्लीः क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की बीवी धनाश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट हैं और शौकिया डांस करती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. चहल की तरह उनकी भी फैन फ्लोइंग है. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. अभी उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फिल्म लुटेरा के गाने ‘सवार लूं’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. धनाश्री इस वीडियो में जिस संजीदगी से डांस करती नजर आ रही हैं, उस तरह का डांस कोई पेशेवर डांसर ही कर सकती है. धनाश्री के इस वीडियो को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. आप भी देखें वीडियो, 

मजाकिया लहजे में लोग कर रहें कमेंट 
धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिख है, ‘’सुनहरे पलों को खूबसूरत अंदाज में जीते हुए.’’ धनाश्री ने इस वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया है, जिस पर ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स धनाश्री के डांस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई उनके डांस मूव्स की तारीफ कर रहा है कि तो कोई उनके कपडे़ की. कई यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में यह भी पूछा है कि आप रात में भी डांस करती हैं. एक ने कहा है, कोरोना की दूसरी लहर आकर भी चली गई लेकिन आप का डांस है कि खत्म ही नहीं हो रहा है. शायद यह यूजर ने धनाश्री का फ्लाॅअर है और उनके सभी वीडियोज देखता है. 

एक कामयाब यूट्यूबर हैं धनाश्री 
धनाश्री वर्मा एक डेंटिस्ट के अलावा कामयाब यूट्यूबर हैं. वह डांस के साथ कामेडी वीडियो भी बनाती रहती हैं. क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से गुजिश्ता साल ही शादी की थी. दोनों की ये शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही है.युजवेंद्र चहल से शादी के बाद धनाश्री ज्यादा मशहूर हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने युजवेंद्र के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

Zee Salaam Live Tv 

Trending news