Shilpa को मुसीबत में में छोड़ Shamita ने की Bigg Boss में एंट्री, फूटा फैंस का गुस्सा, एक्ट्रेस ने दिया ये जबाव
Advertisement

Shilpa को मुसीबत में में छोड़ Shamita ने की Bigg Boss में एंट्री, फूटा फैंस का गुस्सा, एक्ट्रेस ने दिया ये जबाव

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)' का शमिता शेट्टी हिस्सा बनी हैं. उन्होंने शो के ग्रैंड प्रीमियर में कंटेस्टेंट बनकर शो में एंट्री लीं. 

Shilpa Shetty and Shamita Shetty, File Photo

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) हालिया दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बहनोई राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से एक्ट्रेस लगातार खबरों में हैं. कुछ दिनों पहले ही  शमिता शेट्टी ने बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की हिमायत में बयान जारी किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इन तमाम विवादों के बीच अब उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में एंट्री ले ली है. शमिता (Shamita Shetty in Bigg Boss) की एंट्री से घर में धमाल मच गया है और इसकी खूब चर्ची हो रही है.

'परिवार को परेशानियों और मुसीबतों में छोड़कर 'बिग बॉस ओटीटी' में क्यों गई हैं?'
टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)' का शमिता शेट्टी हिस्सा बनी हैं. उन्होंने शो के ग्रैंड प्रीमियर में कंटेस्टेंट बनकर शो में एंट्री लीं. शमिता (Shamita Shetty) ने अपने पॉपुलर हिट नंबर 'शरारा शरारा' गाने पर जबरदस्त और धमाकेदार डांस किया और सबका दिल जीत लिया. इस सबके बीच लगातार उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है कि वो अपने परिवार को परेशानियों और मुसीबतों में छोड़कर 'बिग बॉस ओटीटी' में क्यों गई हैं? जबकि ऐसा नहीं है, शमिता अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से शो में गई हैं. 

ये भी पढ़ें: Raj Kundra के बाद Shilpa Shetty और उनकी मां की बढ़ी मुश्किलें, लगा करोड़ों की ठगी का आरोप

शमिता ने शो में शिरकत करने बताई ये बजह
शमिता (Shamita Shetty) ने 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) हिस्सा लेने की वजह बताते हुए कहा कि, 'वक्त अच्छा हो बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो फिर हम काम कैसे छोड़ सकते हैं. सच कहूं तो 'बिग बॉस' का ऑफर मुझे काफी पहले ही हो गया था, जिसके बाद में शो साइन करके कमिटमेंट दे दी थी. इस बीच काफी कुछ बदल गया, बहुत कुछ हुआ तो मैंने सोचा कि शो में नहीं जाती हूं. मुझे लगा कि ये 'बिग बॉस' में जाने का सही समय नहीं है. पर मैंने पहले ही कमिटमेंट कर दिया था. और एक बार जो मैं कमिटमेंट करती हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती.'

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor, Shahrukh Khan समेत इन सितारों ने की संडे पार्टी, फोटो हो रही है वायरल

वहीं, शमिता (Shamita Shetty) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, ' 'खुद को न छिपाएं, खड़े हों, अपने सिर को ऊंच रखें और उन्हें दिखा दें कि आपको पास क्या है. बिग बॉस ओटीटी मैं आ रही हूं.' इस पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि जीजू को भूल गई क्या. वैसे वो अब शो में पहुंच गई हैं और ऐसे में सोशल मीडिय पर तो वो किसी को जवाब नहीं दे सकतीं, लेकिन शो में रहकर जरूर देंगी. 

गौरतलब है कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने इससे पहले 2009 में 'बिग बॉस 3' के घर में एंट्री की थी, लेकिन शिल्पा की शादी की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था. फिलहाल, वो राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news