फरहान अख्तर करने जा रहे हैं दूसरी शादी? गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने वेडिंग प्लॉन को लेकर किया ये खुलासा

फरहान (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) बीते 3 सालों से साथ हैं. इसके पहले फरहान अख्तर ने अधुना भवानी से शादी की थी और 17 सालों बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं.

फरहान अख्तर करने जा रहे हैं दूसरी शादी? गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने वेडिंग प्लॉन को लेकर किया ये खुलासा
Farhan Akhtar with Shibani Dandekar, File Photo

मुंबईः बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) हालिया दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. अपनी पहली पत्नी अधुना भवानी से तलाक लेके बाद से ही फरहान और शिबानी के दर्मियान रिश्ते चर्चा का सबब बने हुए हैं. दोनों पिछले दिनों साथ में मालदीव वेकेशन पर भी गए थे. इस जोड़ी का रिश्ता किसी से पोशीदा नहीं रह गया है. ऐसे में दोनों की शादी (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding) को लेकर भी लगातार अफवाहों का बाज़ार गर्म है.  ऐसे में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने पहली बार फरहान अख्तर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुल कर अपनी बात कही है.

एक मनोरंजन वेब साईट के साथ अपनी खास बातचीत में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने बताया है कि 'हर कोई मुझसे और फरहान से हमारी शादी के बारे में सवाल कर रहा है. लेकिन ये सवाल अभी हमारे बीच नहीं आया है.' एक्ट्रेस ने मज़ीद कहा है कि 'मैं सबसे यही कह रही हूं कि मैं ये सब सोचकर आप सभी को बता दूंगी.' शिबानी ने बताया है कि उन्होंने इस लॉकडाउन में फरहान को बड़े ही करीब से जाना है.

अपनी और फरहान अख्तर की बॉन्डिंग पर बात करते हुए शिबानी कहती हैं- 'हम एक साथ वर्कआउट करते हैं. साथ फिल्में देखते हैं और साथ खाते हैं. एक साथ जमकर एंजॉय करते हैं.'

ये भी पढ़ें: बहन Shamita Shetty समेत इन सेलेब्स ने किया Shilpa Shetty का सपोर्ट, कहीं ये बातें

गौरतलब है कि फरहान (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) बीते 3 सालों से साथ हैं. इसके पहले फरहान अख्तर ने अधुना भवानी से शादी की थी और 17 सालों बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. अधुना एक बड़ी हेयर स्टाइलिस्ट हैं और इन दिनों निकोलो मोरिया के साथ रिश्ते में हैं. निकोलो डिनो मोरिया के भाई हैं.

Zee Salaam Live TV: